एक्टर दीपक को उनकी वाइफ ने घर से कर दिया था बेदखल, जाने वजह
/

20 साल बाद खुला राज, दीपक तिजोरी को पत्नी ने कर दिया था घर से बेदखल

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी का जिंदगी फिल्मी करियर ठीक रही है। लेकिन घरेलू लाइफ में उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। उनका जन्म मुंबई 28 अगस्त 1961 को जन्म हुआ था। 90 के दशक में नाम और शौहरत कमा चुके अभिनेता दीपक तिजोरी ने अफसाना प्यार का, दिल है कि मानता नहीं, खिलाड़ी, आंसू बने अंगारे, पहला नशा, जानम, आइना, दिल तेरा आशिक, संतान, छोटी बहू, कभी हां कभी ना, अंजाम, साजन का घर, दि जेंटलमैन, गैंगस्टर, ये है मुंबई मेरी जान, बादशाह, वास्तव, दुल्हन हम ले जाएंगे, प्यार दीवाना होता है जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है।

जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया। बॉलीवुड इंडस्ट्री से अलग होने के बाद भी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि- दीपक तिजोरी को व्यक्तिगत जिंदगी काफी कुछ सहना पड़ा है। तो चलिए जानते हैं उन निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

एक्टर दीपक की पत्नी ने तालाक का केस दर्ज किया था।

विदित है कि- अब दो साल यानि साल 2017 में एक्टर दीपपक तिजोरी से जुड़ा एक मामला सामने आया था। जिसमें ये दांवा किया गया था कि- उन्हें उनकी वाइफ शिवानी ने उन्हें घऱ से बेदखल कर दिया था। बता दें कि दीपक मुंबई के गोरेगांव में 4 बीएचके फ्लैट में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। जैसै ही दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी उनके एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बात पता चली तो उन्होंने गुस्से में आकर घर से बेदखल कर दिया। ये अफेयर दीपक तिजोरी का उनकी अपनी योगा ट्रेनर के साथ चल रहा था। उनकी वाइफ ने पूरे घर पर कब्जा कर लिया। बाद में दीपक पर तालाक केस भी दर्ज कराया था। साथ ही मुआवजे की मांग की थी।

दीपक तिजोरी के सिर से छत जाने के बाद उनकी हालात खराब हो गई थी। यहाँ तक कि वो वाइफ को मुआवजे की रकम चुकाने की कडीशन में नहीं थे। इसकी वजह थी उनकी फिल्मी दुनिया को छोड़कर गुमनाम की जिंदगी जीना था। एक्टर दीपक तिजोरी और शिवानी मियां- बीवी के बीच लाइफ में यू- टर्न आया था कि- जब दीपक को ये पता चला से कि शिवानी ने उनसे दूसरी शादी रचाई है। और ये शादी भी गैर-कानूनी तरीके से की है, क्योंकि अभी तक उन्होंने पहले हस्बैंड से तलाक नहीं लिया था। जिसके बाद एक्टर दीपक तिजोरी ने मुआवजे की रकम देने से मना कर दिया था।

एक्टर दीपक की बेटी सारा ढिशूम मूवी में  काम कर चुकी हैं।

आपकों बताते चलें कि- बॉलीवुड स्टार दीपक तिजोरी ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी तनेजा से शादी की। इनके दो बच्चे भी हैं। एक बेटी समारा और एक बेटा करण है। साल 2016 रिलीज हुई ढिशूम में नजर आ चुकी हैं। बताया जाता है कि सारा बेटी का मन फिल्मी दुनियां में ही लगता है। लेकिन अभिनय को सुधार करने के लिए मेहनत करती रहती हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

मीडिया चैनल्स के खिलाफ रिया ने अधिकारिक तौर पर कराया रिपोर्ट दर्ज |

बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे ज्यादा खराब |

फिल्म न होने के बाद भी काम के लिए किसी के आगे हाथ नही फैलाते ये 5 अभिनेता |

ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस, 1 तो है सलमान की बहन |

खुशखबरी : यूपी के इन शहरों में बनेगा 3 मंजिला कॉमर्शियल मेट्रो स्टेशन |