बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे खराब
/

बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे ज्यादा खराब

इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस जितना फिल्मो में अभिनय के लिए पहचाने जाते है उतना ही अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पहचाने जाते है। किसी इवेंट या फिल्म प्रमोशन के दौरा

इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस जितना फिल्मो में अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं, उतना ही अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पहचाने जाते हैं। किसी इवेंट या फिल्म प्रमोशन के दौरान कोई एक्ट्रेस का ड्रेसअप कैसा है। यही नहीं यूथ भी कुछ एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस को फॉलो भी करते हैं। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका ड्रेसिंग सेंस बिलकुल अच्छा नहीं है। जानिए आज इन अभिनेत्रियों के बारे में –

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बेशक बहुत ही अच्छी अदाकारा हैं, लेकिन उतनी ही ख़राब इनकी ड्रेसिंग सेंस है। किसी भी इवेंट पर वो कुछ भी पहन के चली आती हैं। अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर आज तक वो इमप्रेस नहीं कर पाईं। कभी -कभी तो ऐसा लगता है वो नाइट ड्रेस पहन के चली आई। यहां तक कि साड़ी की च्वाइस भी इतनी ख़राब होती है इनकी कि लोग कहने को मजबूर होकर कह ही देते है हैं कि अपना स्टाइलिस्ट बदल दो या खुद बदल जाओ।

विद्या बालन

 

अक्सर विद्या बालन किसी भी इवेंट में साड़ी ही पहनती है। उनके बोरिंग साड़ी लुक्स में ऐसी कोई ख़ास बात नहीं होती कि लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ़ करते है। अगर उनके वेस्टर्न ड्रेसेस की बात है, तो उनपे वो सूट नहीं करते और ना ही उन्हें उस तरह की फैशन सेंस हैं। बाक़ी उनकी एक्टिंग और काम पर तो कोई सवाल ही नहीं उठा सकता, एक बेहतरीन अभिनेत्री है।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की बात करें तो भले ही कितनी भी सेक्सी और बोल्ड क्यों ना हों उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस पर काम करने की बहुत ज़रूरत है। यहां तक कि कांस में भी उन्होंने कई बार हास्यास्पद कपड़े पहने हैं। यही नहीं वो स्टाइल से ज़्यादा अंग प्रदर्शन पर ही ध्यान देती हैं।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया अक्सर कर ग़लत कारणों से ही सुर्खियों में रहती हैं और वो कभी ग़लत विवादास्पद कमेंट के कारण तो कभी फनी ड्रेसिंग सेंस के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा 

फ़िल्मों में तो सोनाक्षी सिन्हा ज़्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन फैशन सेंस में भी वो अपने ख़राब ड्रेसिंग सेंस को लेकर ही चर्चा में आती हैं। किसी भी इवेंट में वो कभी भी नॉर्मल नहीं लगतीं, ऐसा लगता है वो कुछ एक्स्ट्रा करने के चक्कर में कभी डिस्को बॉल बनकर चली आती हैं, तो कभी जोकर जैसे कपड़े पहन लेती हैं। फैंस उनसे यही कहते है कि अब बस करो और थोड़ा एफ़र्ट लगा के फ़ैशन सेंस भी सुधार लो।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, ‘बिल्ली’ के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर |

ड्रग्स मामले में कंगना रनौत का खुलासा, जब मै नाबालिग थी तो मेरे ड्रिंक्स में ड्रग्स दिया जाता था |

20 साल बाद खुला राज, दीपक तिजोरी को पत्नी ने कर दिया था घर से बेदखल |

भारती सिंह से लेकर मनीष पॉल तक एक शो होस्ट करने के लिए लेते हैं इतनी मोटी फ़ीस |

ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले ”चैडविक बॉसमैन” का निधन |