कंगना ने खोला बॉलीवुड का काला सच, कहा इसी वजह से हुई सुशांत की हत्या
/

ड्रग्स मामले में कंगना रनौत का खुलासा, जब मै नाबालिग थी तो मेरे ड्रिंक्स में ड्रग्स दिया जाता था, जिससे मै पुलिस के पास न जाऊं

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री पर लगातार निशाना साध रहीं है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मामले में लगातार अपना बयान दे रहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई राज़ उन्होंने दुनिया के सामने रख दिया है. बॉलीवुड का सच जानकार हर कोई हैरान है. सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर कंगना रनौत ने एक बार फिर इंडस्ट्री के चेहरों पर से अच्छाई का चोला उतार कर फेक दिया है.

कंगना ने एक बार फिर ट्वीट के जरिये बॉलीवुड पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिये बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए खुलासा किया है कि “उन्हें भी धोखे से ड्रग्स दिया गया. साथ-ही उन्होंने डंके की चोट पर कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत बी-टाउन के इस गटर को भी साफ किया जाए”.

साथ-ही कंगना ने दूसरे ट्वीट के जरिये यह भी कहा कि “अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो जाए तो कई सितारे जेल में होंगे”.

कंगना को ड्रग्स मिलाकर देते थे, ताकि वो पुलिस के पास ना जाए

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन पर कंगना ने खुलासा करते पर्दाफाश किया। ड्रग्स मामले में कंगना ने एक नही बल्कि दो ट्वीट एक साथ किया. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि,

“जब मैं नाबालिग थी. तब मेरे मेंटर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वे ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं. जब मैं सक्सेसफुल हो गई और बॉलीवुड की फेमस फिल्म पार्टियों में मुझे एंट्री मिलने लगी. तब मेरा ड्रग्स, अय्याशी और माफिया की उस भयानक दुनिया से सामना हुआ”.

कंगना का दावा धोखे से मिलाकर दिया जाता है कोकिन

कंगना ने दावा किया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोकिन का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है. कोकिन बहुत महंगा होता है. बड़े-बड़े लोगों की हाउस पार्टीज में इसे फ्री में दिया जाता है. लेकिन बाद में बिना बताए इसे पानी में एमडीएमए के क्रिस्टल के साथ धोखे से मिलाकर दिया जाता है.

ट्वीट में किया पीएमओ को टैग

दूसरे ट्वीट में कंगना ने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा है,

“यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में एंट्री करे तो ए-लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे. यदि ब्लड टेस्ट होता है तो कई शॉकिंग खुलासे सामने आएंगे. उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत बी-टाउन के इस गटर को भी साफ किया जाए”.

कंगना ने सेंट्रल गवर्नमेंट से सुरक्षा की मांग की

कंगना इस मामले में कई बड़े खुलासे करना चाहती है जिसके लिए उन्होंने सेंट्रल गवर्नमेंट से सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा है कि, “मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हूं. लेकिन, उससे पहले मुझे सेंट्रल गवर्नमेंट से सुरक्षा चाहिए, क्योंकि मैं ना सिर्फ अपने करियर को रिस्क में डाल रही हूं, बल्कि मैंने अपनी जान को भी खतरे में डाल दिया है”. इससे एक बात तो साफ हो चुकी है कि हो न हो सुशांत शायद इनके डर्टी सीक्रेट्स जानता था, इसलिए उसे मार दिया गया.

सुशांत की बहन श्वेता ने कंगना को सुरक्षा देने की मांग पीएम मोदी से की

श्वेता ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा है,

“पीएम नरेंद्र मोदी जी मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि कंगना रनौत को सुरक्षा दी जाए ताकि वो सुशांत के केस की इन्वेस्टिगेशन में नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद कर सकें”.

हैशटैग के जरिये फैंस कर रहे कंगना की सुरक्षा की मांग

वहीं दूसरी ओर कंगना के फैन्स भी ट्विटर पर हैशटैग के जरिये कंगना को सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं. फैंस #कंगना_राणावत_को_सुरक्षा_दो का इस्तेमाल कर रहे हैं साथ-ही ये हैशटैग ट्रेंड भी कर रहा है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मीडिया चैनल्स के खिलाफ रिया ने अधिकारिक तौर पर कराया रिपोर्ट दर्ज |

बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे ज्यादा खराब |

फिल्म न होने के बाद भी काम के लिए किसी के आगे हाथ नही फैलाते ये 5 अभिनेता |

ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस, 1 तो है सलमान की बहन |

खुशखबरी : यूपी के इन शहरों में बनेगा 3 मंजिला कॉमर्शियल मेट्रो स्टेशन |