बॉबी देओल से होने वाली थी इस एक्ट्रेस की शादी, धर्मेन्द्र की वजह से टूटा रिश्ता
/

धर्मेंद्र की वजह से टूटा था बॉबी देओल का इस एक्ट्रेस से 5 साल का रिलेशनशिप

वही कुछ रिलेशनशिप ऐसे होते हैं जो मंजिल तक पहुंच पाते हैं लेकिन फिर अधूरे हो जाते है। ऐसा ही एक अधूरा रिश्ता था नीलम कोठारी और बॉबी देओल का

इंडस्ट्री में जोड़ियां बनती और टूटती रहती हैं, लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे बन जाते हैं, जिन्हे सफलता मिल जाती है शादी भी कर लेते हैं। कुछ ऐसी चर्चित जोड़ियां हैं, जिन्होंने प्यार भी किया और शादी भी। वही कुछ रिलेशनशिप ऐसे होते हैं जो मंजिल तक पहुंच पाते हैं, लेकिन फिर अधूरे हो जाते है। ऐसा ही एक अधूरा रिश्ता था नीलम कोठारी और बॉबी देओल का।

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस नीलम और सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल एक-दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे। लेकिन दोनों का यह रिश्ता अधूरा ही रह गया। बताते हैं आज इनके रिश्ते के बारे में आखिर क्यों अधूरा रह गया ये रिश्ता –

5 साल तक रहे थे रिलेशनशिप में

करीब 5 साल तक नीलम कोठारी और बॉबी देओल एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। लेकिन फिर दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। बॉबी से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए नीलम ने अपने एक इंटरवयू मे बताया था कि- ‘ये ब्रेकअप किसी और की वजह से नहीं बल्कि अलग होने का फैसला हम दोनों का था’.

वहीं बॉबी और नीलम के ब्रेकअप के वक्त पूजा भट्ट को भी इसकी वजह बताया जा रहा था। लेकिन नीलम ने इन खबरों को गलत बताया। सूत्रों के अनुसार नीलम, बॉबी से बहुत प्यार करती थीं और उनके साथ अपनी जिंदगी गुज़ारना चाहती थीं। लेकिन जब वो बॉबी से अलग हुई तो वो पूरी तरह से टूट गई थीं। फिलहाल नीलम का कहना है कि बॉबी देओल से ब्रेकअप के फैसले पर कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी के साथ उनके रिश्ते को लेकर उनका परिवार खुश नहीं था।

ब्रेकअप के बाद भी सनी देओल के साथ की थी फिल्म

नीलम कितनी प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं इस बात से साफ हो जाता है कि बॉबी से ब्रेकअप के बाद नीलम ने उनके बड़े भाई सनी देओल के साथ भी फिल्म में काम किया था। एक इंटरव्यू के दौरान नीलम ने बताया कि बॉबी की वजह से उनके लिए सनी का व्यवहार बिल्कुल भी नहीं बदला था।

खबरों की माने तो बॉबी और नीलम कोठारी का ब्रेकअप ना तो सनी ना पूजा भट्ट के कारण हुआ था बल्कि बॉबी के पिता धर्मेंद्र की वजह से हुआ था। धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि नीलम उनके घर की बहू बने। वह इस रिश्ते से बिल्कुल भी नाखुश थे। फिर बॉबी को अपने पिता की बात माननी पड़ी और नीलम से उन्हें अलग होना पड़ा था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : अमिताभ ने अपने जन्मदिन पर वाट्सएप पर पार्टी की घोषणा की, रेखा ने कहा |

3 तलाक कानून के बाद भी महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, देखें आंकड़े |

मोटापे से हैं परेशान तो बंद कर दें इन 5 चीजों का सेवन, तुरंत मिलेगा लाभ |

एक शादी में डांस करने के शाहरुख खान लेते हैं इतने करोड़, जानकर होगी हैरानी |

Apple ने लांच की (एप्पल वॉच सीरीज 6) और (एप्पल वॉच SE), जानिए फीचर्स और कीमत |