आमिर खान ने PK में सुशांत के साथ की थी ये गंदी हरकत
/

आमिर खान ने PK में सुशांत के साथ की थी ये गंदी हरकत, एक्टर ने नहीं लिया था फ़ीस

बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन की फिल्में ज्यादातर हिट ही होती हैं, इन्हीं में से एक बॉलीवुड सुपरस्टार है आमिर खान. जी हां आमिर खान की कोई भी फिल्म हो चाहे ‘तारे जमीन पर ‘ हो या फिर ‘3 ईडियट्स ‘, सारी ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. इसके अलावा आमिर खान की एक और मूवी आई थी जिसका नाम है ‘पीके (PK)’. आमिर खान की यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म कितनी हिट हुई थी आज भी लोगों की जुबान इसके चर्चे सुनने को मिल जाते हैं.

 

जहां फिल्म में आमिर खान ने इस फिल्म से करोड़ों की कमाई की, वहीं आमिर को जनता की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा था. पीके फिल्म में ऐसे बहुत से सीन थे, जो सिनेमा हॉल में नजर नहीं आए, लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत ने भी काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही रोमांटिक किरदार में नजर आए थे.

सुशांत सिंह राजपूत के कई सीन फिल्म से काट दिए गए थे. हम आपको बता दें कि वायरल हो रहे सीन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने आमिर खान पर नाराजगी जताई है.

सुशांत सिंह राजपूत के रोमांटिक सीन को आमिर खान ने फिल्म से हटाया था

आमिर खान की फिल्म ‘ पीके’ में सुशांत सिंह राजपूत अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आए थे. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने सरफराज युसूफ का किरदार निभाया. सुशांत और अनुष्का की जोड़ी लोगों ने काफी पसंद भी की थी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का कुछ खास रोल नहीं था,लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे सीन वायरल हो रहे हैं, जिसे यह साबित होता है कि सुशांत सिंह राजपूत का फिल्म में खास किरदार था.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि, ”मिस्टर परफक्शनिस्ट आमिर खान ने सुशांत के बेहतरीन सीन को फिल्म से काट दिया था”.

 

फिल्म से सुशांत और अनुष्का के कई रोमांटिक सीन गायब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई नए नए खुलासे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘पीके’ के कई ऐसे सीन सामने आए, जिसमें सुशांत अनुष्का शर्मा के बारे में बात करते-करते इमोशनल दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा फिल्म में सुशांत के कई ऐसे रोमांटिक सीन है, जो नहीं दिखाए गए. अब फिल्म के सीन वायरल होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा फूटा. सुशांत के फैन आमिर खान और राजकुमार हिरानी की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

 

‘पीके ‘ फिल्म में काम करने की फीस नहीं ली थी सुशांत ने

सामने आई जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि ”सुशांत सिंह राजपूत ने राजकुमार हीरानी के साथ इस फिल्म में काम करने के रुपए नहीं लिए थे”.

राजकुमार हिरानी ने जब सुशांत को फीस लेने के लिए कहा तो सुशांत ने फीस लेने से मना कर दिया. बाद में राजकुमार हिरानी के बार-बार कहने पर सुशांत ने फीस के सिर्फ ₹20 लिए थे.

सुशांत सिंह राजपूत जिस भी फिल्म में काम करते थे वह फिल्म हिट हो जाती थी. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ आई थी जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई. आप भी हमें बताइए कि सुशांत सिंह राजपूत की कौन सी फिल्म है आपकी पसंदीदा फिल्म.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और इस बड़ी मछली का लिया नाम |

भारत और चीन: अरुणाचल प्रदेश के लापता 5 भारतीय युवकों का ड्रैगन ने किया था अपहरण |

PMAY के तहत करीब 1.75 करोड़ लोगों का आज “गृह प्रवेश” |

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 की उम्र में निधन |

जानें कैसे कट रहे हैं जेल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दिन-रात |