जानें कैसे कट रहे हैं जेल में रिया चक्रवर्ती के दिन-रात
/

न तकिया न बेड और न ही पंखा… जानें कैसे कट रहे हैं जेल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दिन-रात

सुशांत के मौत से जुड़े पूछताछ के बाद ड्रग्स के मामले में रिया को जेल भेज दिया गया है। रिया इस वक़्त मुंबई के भायखला जेल में बंद है। रिया को 22 सितम्बर तक हिरासत में लिया गया है। रिया को जेल में कोई सुविधा नही दी जा रही है। बता दें कि जेल में रिया के बगल में शीना हत्या कांड के आरोपी इंद्रणी मुखर्जी रह रही हैं।

टीवी रिपोर्ट के अनुसार, रिया को जेल में सोने के लिये चटाई बस दिया गया है, उन्हें न ही तकिया और न ही बेड दिया गया है। रिया को जेल में नीचे ही चटाई पर सोना पड़ रहा है। वहीं जेल अधिकारियों का कहना है कि अगर कोर्ट इजाजत देता है, तो ही रिया को टेबल फैन मुहैया कराया जा सकता है।

जिस सेल में उन्हें रखा गया है उस सेल की सुरक्षा बढा दिया गया। वहां पर सुरक्षाकर्मियों की तीन शिफ्ट कर दिया गया, और हर शिफ्ट में दो- दो गार्ड तैनात किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत के आत्महत्या के बाद देश में आक्रोश का माहौल है और सभी लोग रिया को ही उनके मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं, ऐसे में जेल में रिया चक्रवर्ती पर प्राण घातक हमला किया जा सकता है, इसी वजह से रिया के सेल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

कोर्ट से रिया को झटका-

ड्रग्स के मामले में रिया, शैविक समेत छ आरोपी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। और कोर्ट ने जेल भेज दिया है। रिया समेत अन्य आरोपियों की जमानत के लिये मुंबई के स्पेशल कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दिया। रिया जमानत के लिये कोशिश कर रही, लेकिन उनकी जमानत खारिज कर दिया जा रहा, जिसके वजह से रिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। रिया के वकील सतीश मानशिन्दे ने कहा कि अब रिया की जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर विचार करेंगे।

एनसीबी लॉकअप में बीती पहली रात-

जब रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेशी के बाद मुंबई के स्थानीय मजिस्ट्रेट ने रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। और उस वक़्त रात का समय था, जिसके बाद से कैदी की इंट्री नही होती, जिसके बाद रिया को एनसीबी लॉकअप में रखा गया।अगले सुबह उन्हें जेल में शिफ्ट किया गया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आमिर खान ने PK में सुशांत के साथ की थी ये गंदी हरकत, एक्टर ने नहीं लिया था फ़ीस |

सभी ने तुम्हारे खिलाफ ग्रुप बना लिया है, सुशांत का जवाब सुनकर रो पड़ेंगे आप |

जब सलमान खान ने लात मारकर सुशांत को किया था स्टेज से बाहर |

शाहरुख खान से पंगे लेंगे जॉन अब्राहम, दोनों के बीच होगा 36 का आंकड़ा |

फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले थे अध्यापक हुआ करते थे ये सितारे |