शाहरुख खान से पंगे लेंगे जॉन अब्राहम,दोनों के बीच दिखेगी जंग
/

शाहरुख खान से पंगे लेंगे जॉन अब्राहम, दोनों के बीच होगा 36 का आंकड़ा

बॉलीवुड की दुनिया के सुपरस्टार शाहरुख खान के पिछले साल आए फिल्म ‘ रईस’ काफी हिट हुई थी. इसके अलावा भी शाहरुख खान ने बॉलीवुड में जितने भी बड़ी-बड़ी फिल्में की है सब बॉक्स ऑफिस पर छा गई हैं. फिलहाल तो शाहरुख खान फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक ले चुके हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि, शाहरुख खान यशराज बैनर की नई फिल्म ‘पठान ‘ से दोबारा बड़े पर्दे पर एंट्री लेंगे.

जी हां, यशराज बैनर की 50वीं सालगिरह के मौके पर नई फिल्म ‘पठान ‘ का ऐलान किया जाएगा। हम आपको बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म पठान में जॉन अब्राहम भी एंट्री ले सकते हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम का एक साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. यह शाहरुख और जॉन अब्राहम के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खुशखबरी है.

इससे पहले भी यशराज बैनर में कई बड़े-बड़े एक्टर साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म भी खूब चली थी. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वार ‘ में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. टाइगर और रितिक रोशन के फैंस को इनकी यह जोड़ी बेहद पसंद आई.

फिल्म इंडस्ट्री की इन खास जोड़ियों के बाद अब बड़े पर्दे पर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम एक साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि शाहरुख और जॉन की इस फिल्म को रितिक रोशन की फिल्म ‘वार ‘ के ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल खबर ये आ रही है कि इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम और शाहरुख खान ने एक साथ काम करने के लिए हां बोल दिया है.

फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में शाहरुख खान पॉजिटिव रोल में नजर आएंगे जबकि जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. दोनों ही किरदार कहानी को एक नया मोड़ देने वाले हैं.

पहली बार शाहरुख और जॉन कर रहे हैं एक साथ आने की तैयारी

पठान फिल्म में शाहरुख और जॉन अब्राहम की जोड़ी पहली बार एक साथ देखने को मिलेगी. इस फिल्म में दोनों ही पठान के रूप में नजर आएंगे. फिल्म के रिलीज रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. यह फिल्म शाहरुख खान की कई बड़ी फिल्मों में से एक होगी. पूरी फिल्म में एक्शन का तड़का भरपूर देखने को मिलेगा.

2021 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

हम आपको बता दें कि पठान फिल्म की शूटिंग 2021 की शुरुआत में शुरू कर दी जाएगी. बताया जा रहा है, कि जुलाई के आखिरी तक शूटिंग को खत्म कर दिया जाएगा, जिसमें जॉन अब्राहम अप्रैल के महीने में एंट्री लेंगे. यह फिल्म काफी एक्शन सीन से भरी हुई होगी. फिल्म को विदेशों में नए-नए लोकेशन पर शूट किया जाएगा.


‘पठान’ से पहले ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग करेंगे जान अब्राहम

जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक खास खबर यहां रही हैं कि, वह जल्द ही सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जॉन अब्राहम ‘ पठान’ फिल्म की शूटिंग से पहले ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग को पूरा कर लेंगे. वहीं पठान फिल्म को 2021 के आखिरी महीने तक रिलीज किया जाएगा.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और इस बड़ी मछली का लिया नाम |

भारत और चीन: अरुणाचल प्रदेश के लापता 5 भारतीय युवकों का ड्रैगन ने किया था अपहरण |

PMAY के तहत करीब 1.75 करोड़ लोगों का आज “गृह प्रवेश” |

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 की उम्र में निधन |

जानें कैसे कट रहे हैं जेल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दिन-रात |