जब सलमान खान ने लात मारकर सुशांत को किया था स्टेज से बाहर
/

जब सलमान खान ने लात मारकर सुशांत को किया था स्टेज से बाहर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ लोगों ने जमकर गुस्सा दिखाया. इन कलाकारों में शाहरुख खान सलमान खान करण जौहर जैसे कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं. खासकर लोगों का गुस्सा सलमान खान पर ज्यादा फूट रहा है. हम आपको बता रहे हैं कि ट्विटर पर सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी.

अवॉर्ड शो के दौरान सलमान खान ने सुशांत को किया स्टेज से बाहर

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अवार्ड शो का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा. इस अवार्ड के फंक्शन में स्टेज पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ सलमान खान, वरुण धवन, शाहिद कपूर और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं. इसमें सभी लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह दिखाया गया है कि, सुशांत सिंह राजपूत डांस कर रहे हैं, जिस के ठीक पीछे सलमान खान खड़े हुए. डांस करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के पीछे सलमान खान ने उनके पैर में अपना पैर मारा, इससे यह साफ जाहिर होता है कि, सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को स्टेज से किनारे करना चाहा.

जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत किनारे हुए, तुरंत स्टेज पर वरुण धवन और शाहिद कपूर डांस करने लगे. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि, सलमान खान ने सुशांत की बेईज्जती की और लात मारकर स्टेट से साइड कर दिया.

वीडियो में यह साफ दिखाया जा रहा है कि, सलमान खान सुशांत को किनारे कर के वरुण धवन और शाहिद कपूर को डांस करवाना चाहते थे.

पहले भी सलमान खान सुशांत को पहचानने से कर चुके हैं इनकार

सलमान खान के इस ट्वीट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने गुस्सा जाहिर किया. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सलमान खान को पुराने दिन याद दिलाते हुए कहा कि, ”उन्होंने कई अवॉर्ड शो में सुशांत की बेईज्जती की है”.

सुशांत के फैन ने कई स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें यह साफ जाहिर होता है कि, सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की बेईज्जती की थी. साझा किए गए स्क्रीनशॉट में यह बताने की कोशिश की गई है कि, एक बार अवार्ड शो में सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत से पूछा कि कौन सुशांत?

एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कि सलमान खान से मीडिया वालों ने पूछा, ”क्या वह जैकलिन और सुशांत को लेकर फिल्म बना रहे हैं.” तो सलमान खान ने कहा, ”कौन सुशांत मैं क्यों फिल्म बनाऊंगा सुशांत को लेकर”.

सलमान खान के फैंस ने किया सलमान का सपोर्ट

सलमान खान के फैंस का कहना है कि, यह सब झूठी खबर वायरल की जा रही है.सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान के बीच अच्छी दोस्ती है.

सलमान खान ने फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में भी सारा अली खान और सुशांत के साथ अच्छा व्यवहार किया था”. जबकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि, ”सुशांत सिंह राजपूत के साथ सलमान खान का कभी भी अच्छा व्यवहार नहीं रहा”.

पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि, सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की बेईज्जती की हो, बल्कि कई अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा करण जौहर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ दुर्व्यवहार किया है.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और इस बड़ी मछली का लिया नाम |

भारत और चीन: अरुणाचल प्रदेश के लापता 5 भारतीय युवकों का ड्रैगन ने किया था अपहरण |

PMAY के तहत करीब 1.75 करोड़ लोगों का आज “गृह प्रवेश” |

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 की उम्र में निधन |

जानें कैसे कट रहे हैं जेल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दिन-रात |