सभी ने तुम्हारे खिलाफ ग्रुप बना लिया है, सुशांत का जवाब सुन रो पड़ेंगें
/

सभी ने तुम्हारे खिलाफ ग्रुप बना लिया है, सुशांत का जवाब सुनकर रो पड़ेंगे आप

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या फिर आत्महत्या, इस मामले की जांच तीन एंजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगातार कर रही है। वहीं सुशांत सिंह के फैंस व उनके करीबी उन्हें भुला नहीं पा रहें हैं और सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनसे जुड़ी पोस्ट कर रहें हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह को याद करते हुए फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उनका एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। साथ ही एक्टर सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी है। बता दें कि अभिषेक कपूर के सुशांत से जुड़े इस वीडियो में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “काश आप देख सकते कि आपके फैंस ने आपको न्याय दिलाने के लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है”।

सुशांत सिंह की वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने लिखा है कि, ‘हमारा केदारनाथ में साथ में लास्ट डांस इसी दिन हुया था।  मेरे पास तुमसे जुड़ी कई यादें हैं मेरे भाई। ’  काश कि आप यह जान सकते कि आपके फैंस आपसे कितना प्यार करते हैं। काश कि आप यह देख सकते कि आपके फैंस आपको न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं।  उन्होंने आपके लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है, मुझे याद है जब मैंने तुमसे कहा सभी ने तुम्हारे खिलाफ ग्रुप बना लिया है, तब तुमने बस इतना ही कहा था ‘जाने दो सर, काम बोलेगा।’

इस वीडियो में सुशांत सिंह का हर पहलू देखने को मिल रहा है। सुशांत कभी मस्ती कर रहे हैं, तो कहीं हर सीन को बड़ी बारीकी से समझ रहे हैं। सुशांत का ये वीडियो देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो गए हैं।  इसके साथ ही उनके फैंस इस वीडियो पोस्ट पर अपने कमेंट देते नहीं थक रहे हैं। कमेंट में सुशांत के फैंस कह रहे हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत खुद अपनी जिंदगी को खत्म कर सकते हैं।

 

आपको बता दें कि डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह को फिल्म ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में ब्रेक दिया।  दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। इससे पहले सुशांत सिंह छोटे पर्दे पर ‘पवित्र रिश्ता’ शो में लीड एक्टर की भूमिका निभाकर लोगों के बीच फेमस हुए थे। वहीं सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और इस बड़ी मछली का लिया नाम |

भारत और चीन: अरुणाचल प्रदेश के लापता 5 भारतीय युवकों का ड्रैगन ने किया था अपहरण |

PMAY के तहत करीब 1.75 करोड़ लोगों का आज “गृह प्रवेश” |

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 की उम्र में निधन |

जानें कैसे कट रहे हैं जेल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दिन-रात |