मौत से पहले सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी
/

मौत से पहले सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी, सिद्धार्थ, नीरज से फिर होगी पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिहं राजपूत सुसाइड केस की जांच में सीबीआई जुट गई है। सीबीआई की स्पेशल टीम फ्रेस तरीके सुशांत केस की जांच कर रही है। एक्टर सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी और खाना पकाने वाले नीरज सिंह से सीबीआई के अफसर पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि – मुंबई के लिए रवाना हुई सीबीआई की टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सवाल-जबाव कर रही है।

सीबीआई की टीम यहीं पर ठहरी हुई है। सीबीआई को केस छीनबीन करते हुए आज तीन दिन हो गए हैं। अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। दोनों से ही सीबीआई सुसाइड करने के पीछे की कहानी समझना चाहती है।

सीबीआई ने घटना स्थल पर सीन- री- क्रिएट किया

शनिवार को केद्रीय जांच एजेंसी सुशांत के ब्रांदा स्थित फ्लैट में गई थी। वहां पर जाने के बाद घटना को री- क्रिएट किया गया। इसके अलावा कूपर हॉस्पिटल के 3 डॉक्टरों को बुलाकर पूछताछ की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उनकी ऑटोप्सी रिपोर्ट बनानें में जल्दबाजी दिखाई।

बताया गया कि -सुशांत की डेड बॉडी की रात में ऑटोप्सी की गई थी। इससे पहले सुशांत के पिता के वकील ने भी ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर कई तरह के सवाल उठाएं हैं, जैसे- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय क्यों नहीं लिखा गया? सुशांत के गर्दन पर गहरे निशान थे। और सुशांत के गले की हड्डी नहीं टूटी थी। इन सब बातों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस ने जिक्र नहीं किया है।

सुशांत के पड़ोस में रहने वाली महिला ने चौंकाने वाला किया खुलासा

विदित है कि- मुंबई पुलिस की थियोरी के मुताबिक, 14 जून को सुशांत की डेडी बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली थी। इस केस में नई बात निकलकर सामने आ रही है।

सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने खुलासा करते हुए कहा कि- अमूमन सुशांत के घर की लाइट सुबह 4 बजे तक लगातार जलती रहती थी, लेकिन 13 जून को रात 10 बजे से 11 के बीच बंद हो गई थी। और उस रात कोई भी पार्टी आयोजित नहीं की गई थी।

 

 

ये भी पढ़े:

अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत |

खुशखबरी: 73 दिनों में आ जायेगी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, जानें कहां |

अब दिल्ली से लंदन की करें बस यात्रा, 70 दिन के सफर में खर्च करने होंगे इतने रुपये |

‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल, देखें वीडियो |

पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं? IAS के ये सवाल घूमा देंगे आपका दिमाग |