अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत
/

अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

मुंबई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी है और सीबीआई की टीम ने एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझाने पर काम करना भी शुरू कर दिया है। अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके हाउसकीपर नीरज सिंह ने हैरान कर देने वाला दावा किया है।

मारिजुआना का सेवन करते थे सुशांत

नीरज ने पुलिस को बताते हुए कहा था कि सुशांत सर हफ्ते में दो तीन बार पार्टी करते थे। उन पार्टियों के दौरान वे शराब और मारिजुआना (गांजा) सिगरेट का सेवन भी करते थे। सैमुअल जैकब सुशांत सर के लिए ज्वाइंट्स रोल करते थे। कभी-कभी मैं भी उनके लिए सिगरेट्स बनाता था।

सुशांत सर के सुसाइड करने से तीन दिन पहले से मैंने उनके लिए मारिजुआना सिगरेट बनाई थी। जिसे सीढ़ी के पास रखी अलमारी में एक डिब्बे के अंदर रखा था। सुशांत सर की आत्महत्या के बाद मैंने देखा कि वो डिब्बा खाली था।

सुशांत से जुड़ी चीजों का ख्याल रखता था नीरज

नीरज ने अपने बयान में बताया कि वह एक परिचित के रेफरेंस से सुशांत सिंह राजपूत के यहां नौकरी पर लगा था। लेकिन, कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने नौकरी छोड़ दी। लेकिन, फिर तबीयत ठीक होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने उसे वापस काम पर बुला लिया। एक्टर के घर में नीरज का काम खाना परोसना, कुत्ते को सैर कराना, साफ-सफाई करना और सुशांत से जुड़ी चीजों का ध्यान रखना था।

पड़ोसी ने भी किया था सनसनीखेज दावा

हाल ही में महेश भट्ट संग एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट के सनसनीखेज स्क्रीनशॉट सामने आए थे। फिर हाल ही में उनकी पड़ोसी ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया था।

पड़ोसी ने दावा किया था कि 13 जून की रात को सुशांत के कमरे की लाइट रात 10 बजे ही बन्द हो गयी थी। जबकि हमेशा सुशांत के घर की लाइट सुबह 4 बजे तक जलती रहती थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार को देंगे 33 लाख रुपये, जानें पूरा मामला |

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ महेश भट्ट का वीडियो वायरल |

जिन लोगों ने तिलक-तराजू के नाम पर बांटा, आज वो भी राम-राम जप रहे |

गुरूग्राम में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लोईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग हुए घायल |

मौत से पहले सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी, सिद्धार्थ, नीरज से फिर होगी पूछताछ |