राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार को देंगे 33 लाख रुपये
/

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार को देंगे 33 लाख रुपये, जानें पूरा मामला

कैलिफोर्निया की एक अदालत ने इस हफ्ते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 33 लाख रुपये (44,100 अमेरिकी डॉलर) का भुगतान करने का आदेश दिया है।

वाशिंगटन- कैलिफोर्निया की एक अदालत ने इस हफ्ते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 33 लाख रुपये (44,100 अमेरिकी डॉलर) का भुगतान करने का आदेश दिया है। खुद इसकी खबर स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट कर दी और लिखा- हां, एक और जीत! 41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप पर मुकदमा किया था। एक दशक पहले अपने अफेयर के बारे में चुप रहने को लेकर डेनियल्स द्वारा की गई मुकदमेबाजी के लिए चली कानूनी लड़ाई में यह भुगतान करने का आदेश दिया गया है। व्हाइट हाउस ने अभी इस फैसले को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

खर्च का भुगतान करेंगे ट्रंप

दरअसल स्टॉर्मी डेनियल्स का कहना है कि उनका अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ अफेयर था, लेकिन सार्वजनिक रूप से ट्रंप ने इसे स्वीकार नहीं किया। आरोप है कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स को अपना मुंह बंद रखने के लिए पैसे दिए थे। डेनियल्स ने पहले राष्ट्रपति ट्रंप पर मुकदमा किया, जो रद्द हो गया था। अब कोर्ट ने इस मामले में कहा कि डेनियल्स ने केस में जो पैसे खर्च किए हैं, उसका भुगतान ट्रंप को करना होगा। ये रकम करीब 44,100 यूएस डॉलर की है। भारत के हिसाब से देंखे तो ये हर्जाना 33 लाख रुपये के आसपास होगा।

पोर्न स्टार ने किताब में भी था जिक्र

41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक किताब भी लिखी थी, जिसमें राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर का जिक्र उन्होंने किया है। ये किताब लॉन्चिंग के बाद काफी चर्चा में रही थी। स्टॉर्मी ने दावा किया था कि वर्ष 2006 में पहली बार उनकी ट्रंप से मुलाकात हुई थी और इसके बाद ट्रंप उससे काफी प्रभावित हुए थे।

एक इंटरव्य के दौरान स्टॉर्मी ने कहा था कि ट्रंप ने जब उन्हें एक होटल में डिनर का न्यौता दिया तो वह उनसे मिलने वहां गई। इस दौरान ट्रंप ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि ट्रंप लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं। ट्रंप का कहना है कि ऐसे आरोप निराधार है बेतुके हैं।

डेनियल्स के मुताबिक ट्रंप के वकील ने उन्हें चुप रहने के लिए 97 लाख रुपये दिए थे। ट्रंप से इसको लेकर कई बार सवाल किए गए लेकिन हमेशा उन्होंने अफेयर से इनकार किया है।

 

 

ये भी पढ़े:

अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत |

खुशखबरी: 73 दिनों में आ जायेगी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, जानें कहां |

अब दिल्ली से लंदन की करें बस यात्रा, 70 दिन के सफर में खर्च करने होंगे इतने रुपये |

‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल, देखें वीडियो |

पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं? IAS के ये सवाल घूमा देंगे आपका दिमाग |