'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल
/

‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल, देखें वीडियो

गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है।

मुम्बई- गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया।

विकास दुबे के क्राइम की पूरी कहानी होगी बयां

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है, जिसमें विकास दुबे की क्राइम की दुनिया की पूरी कहानी को बयां किया गया है। ट्रेलर विकास दुबे के भांजे अमर दुबे का भी अहम रोल है। अमर दुबे को फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा। फिल्म को आकाश सिंह गहरवार निर्देशित कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में नजर आता है कि अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता भी बना रहे हैं विकास दुबे पर वेब सीरीज

आपको बता दें कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे। पोलरॉइड मीडिया के सहयोग से निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्म मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने इसके लिए राइट्स खरीदे हैं।

तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता शैलेश आर सिंह ने विकास दुबे की कहानी के अधिकार हासिल किये हैं।

8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा था विकास

बता दें कि कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित बिकरू गांव में गत 2-3 जुलाई की रात को विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देने गई पुलिस टीम पर घात लगाकर अंधाधुंध गोलियां दागी गई थीं। इस हमले में बिल्हौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र मिश्र समेत आठ पुलिसकर्मी मारे गए थे और 6 अन्य जख्मी हो गए थे।

मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे गत 10 जुलाई को कानपुर के बाहरी इलाके में स्पेशल टास्क फोर्स के साथ हुई कथित मुठभेड़ में उस समय मारा गया था, जब उसे मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार को देंगे 33 लाख रुपये, जानें पूरा मामला |

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ महेश भट्ट का वीडियो वायरल |

जिन लोगों ने तिलक-तराजू के नाम पर बांटा, आज वो भी राम-राम जप रहे |

गुरूग्राम में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लोईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग हुए घायल |

मौत से पहले सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी, सिद्धार्थ, नीरज से फिर होगी पूछताछ |