जिया खान के साथ ये गंदी हरकत करते महेश भट्ट की वीडियो वायरल
/

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ महेश भट्ट का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस के साथ कर रहे थे ऐसी हरकत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग शुरू हो गयी। आज 2 महीने बाद आखिर यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग शुरू हो गयी। अब 2 महीने बाद आखिर यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया। इस केस की सीबीआई लगातार जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और मशहूर निर्माता महेश भट्ट का नाम चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के रिया चक्रवर्ती के साथ कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। जिससे रिया और महेश भट्ट के रिश्ते पर भी सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस महेश भट्ट पर भड़क उठे हैं। वह अब एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो दिवंगत अभिनेत्री जिया खान का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं।

 

इस पुराने वीडियो में महेश भट्ट के साथ जिया खान भी दिख रही हैं और महेश भट्ट ने जिया का हाथ पकड़ा है उस पर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। लेकिन लोग महेश भट्ट की इस हरकत देखकर उन पर लोग भड़क उठे हैं।

बता दें कि जिया खान ने भी 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन पर भी बॉलीवुड में काफी हंगामा मचा था। उनके निधन के बाद ये पता चला कि जिया प्रेग्नेंट थीं और प्यार में मिले धोखे से वो टूट चुकी थीं, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। वहीं जिया खान की मां राबिया का कहना था कि उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया गया था।

इसके साथ ही रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर सवाल उठ रहे हैं और हाल ही में दोनों के 8 जून के व्हाट्सएप चैट के लीक होने की बात सामने आई है। वहीं 14 जून को भी रिया और महेश भट्ट के बीच बात हुई थी। रिया ने भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही थी, जिसके जवाब में उन्होंने एक मैसेज भेजा था, मुझे कॉल करो। तब तक हर जगह सुशांत के आत्महत्या की खबर फैल चुकी थी। वहीं शाम 4 और 5 बजकर 13 मिनट पर महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाय़ा था।

 

आपको बता दें कि बीते सालों पहले महेश भट्ट ने उस वक्त इंडस्ट्री में खलबली मचा थी जब अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ उनके लिप किस की तस्वीरें सामने आई थी। यही नहीं इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते। उस वक्त उनके इस स्टेटमेंट ने बहुत बड़ा विवाद खड़ा किया था। कुछ समय बाद लोग इसे भूल गए। वहीं अब सुशांत की मौत के बाद से महेश भट्ट एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत |

खुशखबरी: 73 दिनों में आ जायेगी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, जानें कहां |

अब दिल्ली से लंदन की करें बस यात्रा, 70 दिन के सफर में खर्च करने होंगे इतने रुपये |

‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल, देखें वीडियो |

पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं? IAS के ये सवाल घूमा देंगे आपका दिमाग |