गुरूग्राम में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लोईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग घायल
/

गुरूग्राम में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लोईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग हुए घायल

शनिवार की रात को हरियाणा के गुरूग्राम विपुल ग्रीन्स के पास बनाए जा रहे फ्लोईओवर के गिरने का मामला सामने आया है। निर्माणाधीन फ्लोईओवर के गिरने से दो घायल हुए हैं। पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनका इलाज किया जा रहा है। अचानक फ्लोईओवर धड़ाम गिरने से राहगीरों के दो- चार पहिया वाहनों के रास्ते रूक गए। फ्लाईओवर के आसपास के लोगों में अफरा-तफरा मच गई। इस हादसे के दौरान लोग अपने मोबाइल फोन से गिरे फ्लोईओवर की वीडियो और फोटो क्लिक कर रहे थे। और लोग आपस में फ्लोईओवर के गिरने की चर्चा कर रहे थे।

वहीं दूसरी ओर एडिशन डिप्टी कमिश्नर प्रशांत पनवर ने जानकारी देते हुए बताया कि- शनिवार की रात साढ़े 10 बजे मुझे हादसे की सूचना मिली। उस वक्त फ्लोईओवर पर कोई कार्य नहीं चल रहा था। फ्लाईओवर से दो लोग जख्मी हुए हैं। इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है। फिलहाल इलाके के टोल-नाके को सील कर दिया गया है। एनडीआरएफ की टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया है।

AAP ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

मिली जानकारी के मुताबिक, ये फ्लाईओवर बदरपुर एलिवेटेड हाईवे का पार्ट था। लगभाग 6 किलोमीटर लंब हाईवे का ये हिस्सा रात 9:30 बजे गिरा था। फ्लोईओवर का निर्माण नेशनल हाईवे ऑथोर्रिटी ऑफ इंडिया द्वारा किया जा रहा है। इस हादसे के बाद राजनितिक प्रतिक्रिया आने का दौर शुरू हो गया। उधर आम आदमी पार्टी ने गुरूग्राम के ट्विटर हैंडल से कहा कि- निर्माणाधीन फ्लाईओवर की जांच होनी चाहिए। जो लोग हैं, उनको जिम्मेदार ठहराना चाहिए।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किया ट्वीट

 

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर लिखा कि – गुरूग्राम के सोहना रोड पर एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिरा है। दो लोग घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उनका इलाज किया जा रहा है। नेशनल ऑथोरिटी ऑफ इंडिया की टीम, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अब नौकर ने किया दावा, गांजे का सेवन करते थे सुशांत |

खुशखबरी: 73 दिनों में आ जायेगी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, जानें कहां |

अब दिल्ली से लंदन की करें बस यात्रा, 70 दिन के सफर में खर्च करने होंगे इतने रुपये |

‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल, देखें वीडियो |

पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं? IAS के ये सवाल घूमा देंगे आपका दिमाग |