एक बार फिर मुंबई का दौरा करेगी सीबीआई , नये सिरे से करेगी केस की जांच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस सुसाइड है या मर्डर ये तो अभी तक साबित नहीं हो पा रहा है, लेकिन सीबीआई  इसकी पूरी जांच कर रहा है कि वो सच तक जल्द से जल्द पहुंच पाए  . इसीलिए सीबीआई एक बार फिर से इंवेस्टीगेशन करने के लिए मुंबई जा रही है.

सीबीआई फिर नए एंगल से करेगी सुशांत केस की जांच

एक बार फिर मुंबई का दौरा करेगी सीबीआई , नये सिरे से करेगी केस की जांच

सुशांत सिंह केस को करीब 100 दिन पुरे होने को हैं. इस केस में सीबीआई अभी फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं देने वाली है, क्योंकि सीबीआई को फाइनल रिपोर्ट बनाने में करीबन एक महीना लग सकता है. इसके साथ ही दिशा सालियान मौत की गहराई से जांच के लिए तैयार है. सीबीआई इस मामले में दिशा सालियान की मौत के मामले की एक बार फिर से जांच करेगी.

कोर्ट में झूठा साबित न होना पड़े

एक बार फिर मुंबई का दौरा करेगी सीबीआई , नये सिरे से करेगी केस की जांच

सूत्रों के मुताबिक एम्स के फोरेंसिक टीम ने रिपोर्ट को आने वाले हफ्ते में जारी करने को कहा है. यह भी खबर सामने आ रही हैं, कि सीबीआई की तरफ से फोरेंसिक टीम को क्लियर बताया गया है, कि वो रिपोर्ट को उन्ही के आधार पर तैयार करें जो कोर्ट में सबूत के तौर पर सही साबित हो सके. सीबीआई अपनी तरफ से कोई भी गलती नहीं करना चाहती है, जिसकी वजह से कोर्ट में सीबीआई  को झूठा साबित होना पड़े, इसीलिए सीबीआई अपनी पूरी कोशिश और सबूतों के साथ कोर्ट जाना चाहती है.

सुशांत के पिता ने की थी CBI जांच की मांग

एक बार फिर मुंबई का दौरा करेगी सीबीआई , नये सिरे से करेगी केस की जांच

दरसल 14 जून को बॉलीवुड के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से मुंबई नगरी के साथ साथ फैंस से लेकर फैमिली तक हिल गयी है. अभी तक उनकी मौत का कारण का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इस मौत को पहले सुसाइड केस का नाम दिया गया था, लेकिन जब सुशांत के पिता इस केस को लेकर बिहार में एफआईआर कराया तो सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को इस केस की जाँच करने की अनुमति सीबीआई को सौंप दी. सीबीआई ने तभी से इस मामले को लेकर गहराई से जाँच करना शुरू कर दी है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनुराग कश्यप ने बताया क्यों सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थी परिणिति चोपड़ा |

अनुराग कश्यप पर कंगना का वार, लड़कियों को सेक्स वर्कर मानता है |

GOLD PRICE : 4500 सस्ता हुआ सोना उपर से 600 का मिल रहा डिस्काउंट, जानिए 1 तोले का भाव |

सुशांत केस में बड़ा झोलझाल, एम्स की टीम ने किया ये बड़ा खुलासा |

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़ |

Leave a comment

Your email address will not be published.