जुदाई के इस छोटे बच्चे को पहचान पाना अब मुश्किल, देखें फोटो
/

फिल्म जुदाई में नजर आए इस छोटे बच्चे को अब पहचान नहीं पाएंगे, देखें तस्वीरें

बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, बाल कलाकारों ने जब भी मौका मिला अपनी छाप छोड़ी है। हमेशा से बाल कलाकारों का जादू चलता रहा है।

मुम्बई– बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, बाल कलाकारों ने जब भी मौका मिला अपनी छाप छोड़ी है। हमेशा से बाल कलाकारों का जादू चलता रहा है। तारें जमीं पर दर्शील सफारी के अभिनय को कौन भूल सकता है। उन्होंने बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान को अभिनय के मामले में फिल्म में बराबर टक्कर दी।

बाल कलाकारों या चाइल्ड आर्टिस्टों ने हमेशा अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से दर्शकों को दिवाना बनाया है। आज हम आपको ऐसे ही एक बाल कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं। इस स्टार को आपने फिल्म जुदाई में बाल कलाकार के रुप में देखा होगा।

जुदाई में निभाई थी यादगार भूमिका

1997 में अनिल कपूर, श्रीदेवी, उर्मिला स्टारर फिल्म जुदाई एक बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में बाल कलाकार की भूमिका ओमकार कपूर ने निभाई थी। आज ओमकार कपूर बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। ये बात तो हम सभी मानते हैं कि शुरू से बॉलीवुड में कई बाल कलाकारों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। लेकिन, कई ऐसे हैं जिन्हें आज हम कई फिल्मों में बतौर हीरो देखते हैं लेकिन ये नहीं जान पाते हैं कि ये वही लड़का है, जिसे हमने सालों पहले किसी फिल्म में देखा था।

इन फिल्मों में भी किया काम

ओमकार ने जुड़वा, में सलमान के बचपन का किरदार निभाया था। ओमकार की फिल्म मासूम भी सुपरहिट रही थी। इस फ़िल्म का एक गीत “छोटा बच्चा समझ के हमको” उस टाइम बहुत बड़ा हिट हुआ था। हाल ही में ओमकार ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा में काम किया है।

ओमकार बड़े हो चुके हैं और बॉलीवुड में एक बार फिर से अपना पूराना जादू चलाने की कोशिश कर रहे हैं। ओमकार काफी मेहनती और टेलैंटेड हैं। इसलिए, उम्मीद है कि वो जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लेंगे।

प्यार का पंचनामा 2 से करी वापसी

ओमकार नजर आए साल 2015 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में। इस फिल्म में उन्होंने तरुण का किरदार निभाया था। सालों बाद अचानक ओमकार को देखकर दर्शक उन्हें पहचान नहीं पाए। ओमकार के लुक में काफी बदलाव आ गया। लव रंजन की इस फिल्म में ओमकार की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी।

हालांकि इस फिल्म से पहले साल 2014 में ओमकार एपिक चैनल के सीरियल ‘सियासत’ में नजर आए थे। लेकिन वहां बात कुछ खास बनी नहीं और न तो शो हिट हो पाया और न ही ओमकार। ‘प्यार का पंचनामा 2’ के बाद ओमकार ‘यू मी और घर’ और ‘झूठा कहीं का’ फिल्म में नजर आए। लेकिन दोनों ही फिल्में चल ना सकीं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मेरठ में चल रहा था हुक्का बार, पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें |

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया छोड़ ऐश्वर्या बनी IAS टॉपर |

10 वर्षों में इतनी बदल गईं टीवी पर बाल श्रीकृष्ण का किरदार अदा करने वालीं धृति, देखें तस्वीरें |

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी है बहुत स्टाइलिश, देखें तस्वीरें |

विकास दुबे के सहयोगी जय बाजपेई की बढ़ेगी मुश्किलें, फिर से शुरू होगी दर्ज मामलों की जांच |