10 वर्षो बाद अब ऐसी दिखती है टीवी की कृष्णा, देखें तस्वीरें
/

10 वर्षों में इतनी बदल गईं टीवी पर बाल श्रीकृष्ण का किरदार अदा करने वालीं धृति, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे यानी टीवी पर कई बाल कलाकारों ने अपनी छाप छोड़ी है। पर कुछ बाल कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया।

मुम्बई- छोटे पर्दे यानी टीवी पर कई बाल कलाकारों ने अपनी छाप छोड़ी है। पर कुछ बाल कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। आज भी दर्शक इनको भूल नहीं पाए हैं। इन बाल कलाकारों ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी मासूमियत से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया। आपको सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की ‘पीहू’ तो याद ही होगी। जी हां, छोटी सी और प्यारी सी पीहू ने अपनी मासूमियत से हम सबका दिल जीत लिया था।

एक लड़की जिसने बचपन में श्रीकृष्णा का रोल निभा जीता दिल

कलर्स चैनल पर आने वाले धारावाहिक जय श्रीकृष्ण में एक छोटी सी बच्ची कृष्ण जी का उम्दा अभिनय करती थी। उस बच्ची को देख कर लगता था मानो यही असल में कृष्ण जी का बचपन है। यह धारावाहिक दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। उस लड़की ने श्रीकृष्णा का किरदार अदा कर अपने अभिनय से हम सब का मन मोह लिया था।

आज हम उसी बच्ची की बात करने जा रहे हैं जिसने इस धारावाहिक में श्रीकृष्ण जी के बचपन का रोल निभाया था। श्रीकृष्ण का रोल निभाने वाली उस बच्ची का नाम धृति भाटिया है। यह सीरियल करने के बाद धृति टीवी स्क्रीन पर काफी कम नजर आयीं। लेकिन आज हम आपको धृति की कुछ हालिया फोटो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

माता की चौकी में भी आईं नजर

जय श्रीकृष्ण के अलावा धृति कुछ सीरियल्स में नजर आयीं। लेकिन जितना प्यार और पहचान उन्हें कृष्णा के रूप में मिला था उतना प्यार उन्हें अन्य धारावाहिकों में नहीं मिल पाया। इसके अलावा वह इस प्यार को क्या नाम दूं और माता की चौकी जैसे सीरियल्स में नज़र आयीं। इन सीरियल्स के अलावा उन्होंने कुछ कमर्शियल भी किये। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान धृति ने कहा था कि वह जय श्रीकृष्ण में अपने रोल और उस शो को कभी नहीं भूल सकतीं।

उन्होंने कहा कि

“श्रीकृष्ण के किरदार ने उनको छोटे पर्दे पर पहचान दिलाई। शूटिंग के दिनों को याद करते हुए वो बताती हैं कि उन्होंने वह कैसे अचानक से भगवान बन जाती थीं और लोग उनकी बहुत रिस्पेक्ट करते थे। ऑफ स्क्रीन हो या ऑन स्क्रीन लोग उन्हें बाल गोपाल का बाल अवतार ही माना करते थे। यूनिट पर सारे लोग उन्हें कन्हैया के नाम से बुलाते थे।”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौत के 2 महीने बाद मिली सुशांत की डायरी, शख्स का नाम आने के बाद गायब हैं पन्ने |

UPSC के इंटरव्यू में पूछा गया क्या सही था विकास दुबे का एनकाउंटर? मिला ये जवाब |

फिल्म जुदाई में नजर आए इस छोटे बच्चे को अब पहचान नहीं पाएंगे, देखें तस्वीरें |

1000 लड़कियों के साथ रहे होंगे मेरे सम्बंध, लेकिन…..” सलमान ने खोले पर्सनल लाइफ के राज |

प्याज से फैल रही गंभीर बीमारी, न खाएं इस रंग के प्याज |