सुशांत की पर्सनल डायरी के पन्ने फाड़े गए,अंकिता लोखंडे ने कर दिया ये बड़ा खुलासा!
/

मौत के 2 महीने बाद मिली सुशांत की डायरी, शख्स का नाम आने के बाद गायब हैं पन्ने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर अभी तक रहस्य बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि सुशांत ने आत्महत्या की या सुनोयोजित तरीके से मर्डर किया गया। इस कड़ी में एक सुशांत की पर्सनल डायरी की बात सामने आ रही है। ये भी बताया जा रहा है कि- इस डायरी के कुछ पेज गायब हैं। बता दें कि- इस डायरी का जिक्र अंखिता लोखंडे भी कर चुकी है। ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि- ये सुशांत की डायरी उनके मौत से जुड़े क्या राज खोलेगी?

अंकिता लोखंडे बोली- ‘ लगातार डायरी में लिखते थे सुशांत’

वहीं, सुशांत की पूर्वी प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले ही इस डायरी के बारे में जिक्र कर चुकी है। आगे उन्होंने बताया था कि-‘ सुशांत सिंह लगातार अपनी पर्सनल डायरी में लिखते थे। आपकों बता दें कि- अब सुशांत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इसी बीच एक अहम खुलासा हुआ है। गौरतलब है कि- अब सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई है, इस डायरी में सुशांत अपने जिदंगी के अनुभव को लिखते थे। डायरी में सुंशात से जुड़ी अहम बाते हो सकती थी, लेकिन इस डायरी के कुछ पन्ने गायब बताए जा रहे हैं।

सुशांत की पर्सनल डायरी के कुछ पन्ने गायब मिले

अभी तक जानकारी के मुताबिक, जो सुशांत की डायरी मिली है, जिसके आखिरी के कुछ पन्ने फाड़ दिए गए हैं। सुशांत सिंह के करीबी सूत्रों के अनुसार, डायरी में एक नाम का जिक्र है, उसके बाद से सारे पन्ने गायब कर दिए गए हैं। हालांकि, इस डायरी में किस शख्स का नाम है, उसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि- उस शख्स के नाम का अगर खुलासा हुआ, तो इस केस में एक नया मोड़ सामने आ सकता है। हालांकि, इस केस में अभी तक रिया चक्रवर्ती पर शक की सुई घुम रही है।

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के एक खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के हवाले से लिखा गया है कि- मुंबई पुलिस ने मेरे सामने कोई भी पेज नहीं फाड़े हैं। इसके साथ ही पिठानी ने ये भी कहा कि पुलिस द्वारा हमसे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा गया था, हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी और उसी में से 1 ये भी डायरी है। इसके अलावा सुशांत के दराज में से कुछ चिट्स भी थे, जिनके पुलिस ने फोटोज भी लिए हैं।

 अभी तक सीबीआई ने इन लोगों पर केस दर्ज  किया है

आपकों बताते चलें कि-सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक च्रकवर्ती, उनकी मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा सीबीआई ने सुशांत के करीबी दोस्त सैम्युल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार पर सीबीआई शिकंजा कस रही है। आने वाले दिनों रिया और उनके परिवार के सदस्यों की मुश्किले बढ़ सकती है। अभी तक इस मामले में मुंबई और बिहार की पुलिस जांच कर रही थी, लेकिन सीबीआई के हाथ में केस जाने के बाद देखना होगा कि सुशांत में क्या निकलकर सामने आता है?

 

 

 

ये भी पढ़े:

मेरठ में चल रहा था हुक्का बार, पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें |

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया छोड़ ऐश्वर्या बनी IAS टॉपर |

10 वर्षों में इतनी बदल गईं टीवी पर बाल श्रीकृष्ण का किरदार अदा करने वालीं धृति, देखें तस्वीरें |

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी है बहुत स्टाइलिश, देखें तस्वीरें |

विकास दुबे के सहयोगी जय बाजपेई की बढ़ेगी मुश्किलें, फिर से शुरू होगी दर्ज मामलों की जांच |