मेरठ में चल रहा था हुक्का बार, पार हुईं अश्लीलता की हदें
/

मेरठ में चल रहा था हुक्का बार, पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें

मेरठ: हुक्का बार का उत्तर प्रदेश में काला बाजार बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। आए दिन इसके वीडियो वायरल होते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस सबसे बेखबर दिखती है। ताजा मामला मेरठ के रिहायशी इलाके के डग आउट रेस्टोरेंट का है, जहां पर चल रहे हुक्का बार में अश्लीलता की हदें पार हुईं हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल इस रेस्टोरेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का एक नाबालिग लड़की पर हुक्के का धुआं छोड़ता नजर आ रहा है और अश्लीलता कर रहा है। जिसके बाद अचानक इलाके के पुलिस की नींद खुली, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जिससे पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस की लीपापोती

दरअसल इस वीडियो के वायरल होने के बाद हुक्का चलाने वाले इस रेस्टोरेंट में पुलिस पहुंची और वहां से चार युवक-युवती के अलावा तीन दंपत्ति भी मिले। उस कैफे से पुलिस ने कई आपत्तिजनक चीजों को जब्त कर लिया है, लेकिन सभी को घर भेजकर इस पूरे मामले की लीपापोती कर दी है।

कैसे पर लगाया ताला

जब पुलिस उस इलाके में पहुंची तो ऐसे में हुक्का बार वैसे ही चल रहा था। इस दौरान पुलिस ने किसी को भी आधिकारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया लेकिन कैफे संचालक पर सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए डगआउट कैफे ताला लगा दिया है।

पुलिस ने बताया कि इस कैफे को लेकर पहले भी कई तरह की शिकायतें मिल चुकी हैं, जिसके बाद अचानक छापेमारी करते हुए आज वहां से आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया है। वहीं हुक्का बार की किसी को कोई परमिशन भी नहीं है।

एसडीएम करेंगे जांच

दरअसल शुक्रवार को एक दो वीडियो वायरल हुए थे जिसमें कुछ युवा हुक्के के कश लगाते नजर आ रहे थे। इसमें लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें भी की जा रही थी। गौरतलब है कि शुक्रवार में युवाओं को नशे की बुरी लत लगाई जा रही है जिसके खिलाफ पुलिस का कहना है कि यह हुक्का बार बंद कर दिया जाएगा।

प्रशासन ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एसडीएम सदर अंकित खंडेलवाल को जांच सौंपी है। साथ ही जिम्मेदारों को हुक्का चलाने वाले इस परिसर को सील करने का आदेश दिया है।

बर्दाश्त नहीं अश्लीलता

खबरें हैं कि मेरठ के कई पॉश इलाकों में पुलिस की सांठगांठ के चलते शास्त्रीनगर, आबूलेन, सदर और बांबे बाजार में धड़ल्ले से हुक्का चल रहा है। यहां के नौजवानों को नशे के दलदल में धकेला जा रहा है और उनके अश्लील वीडियो अब सामने आ रहे हैं।

इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि पूरे क्षेत्रों में सभी होटलों की दोबारा जांच की जाएगी और किसी भी कीमत पर कहीं भी अश्लीलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौत के 2 महीने बाद मिली सुशांत की डायरी, शख्स का नाम आने के बाद गायब हैं पन्ने |

UPSC के इंटरव्यू में पूछा गया क्या सही था विकास दुबे का एनकाउंटर? मिला ये जवाब |

फिल्म जुदाई में नजर आए इस छोटे बच्चे को अब पहचान नहीं पाएंगे, देखें तस्वीरें |

1000 लड़कियों के साथ रहे होंगे मेरे सम्बंध, लेकिन…..” सलमान ने खोले पर्सनल लाइफ के राज |

प्याज से फैल रही गंभीर बीमारी, न खाएं इस रंग के प्याज |