युवराज ने कहा इस शख्स को पता है किसने की सुशांत की हत्या
/

युवराज ने बताया उस शख्स का नाम जिसे पता है सुशांत और दिशा के कातिल का नाम

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त युवराज सिंह ने इस केस में एक अलग पहलू को दर्शाया है। एक इंटरव्यू के दौरान युवराज सिंह ने बताया कि दिशा सलियन के मंगेतर रोहन मदद कर सकते हैं।

रोहन को लेकर बोले युवराज

युवराज ने बताया कि,

“मुझे लगता है कि पूछताछ सही हो रही है। सी बी आई को एफ आई आर फाइल करनी चाहिए। समय आ गया है कि वह इस केस में अब आगे बढ़ें। धीमे चलने से कोई फायदा नहीं होगा। कई लोग हैं जो रोहन राय को पकड़ने की मांग कर रहे हैं और उनका नारको-एनालिसिस टेस्ट कराने के लिए कह रहे हैं। केस वहीं खत्म हो जाएगा। अगर उन्हें पकड़ लिया तो सबकुछ क्लियर हो जाएगा।”

युवराज  ने कहा कि ,

“नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जो छानबीन कर रहा है, उससे सुशांत केस से लोगों का ध्यान भटक रहा है। सुशांत के परिवार से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह आगे आए और बात करें। अगर विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की मौत 200 फीसदी गला घोंटने से हुई है तो केस को तेजी से आगे बढ़ाना चाहिए। कई कवर-अप्स हैं, जिसमें सबसे पहले दिशा सलियन के मंगेतर को पकड़ना चाहिए। सुशांत के पैसे भी ठगे गए हैं।”

सुशांत का केस है एक प्लांड मर्डर

युवराज ने सुशांत के केस को एक प्लांड मर्डर कहा है। उन्होंने बताया कि सुशांत को उनके घर से अलग रखा गया, अंधेरे में ऱखा गया, सुशांत को बेहोश किया गया। ओवरऑल यह एक प्लांड मर्डर है। उम्मीद है कि जल्द ही सच से पर्दा उठेगा। आपकों बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को पूछताछ की थी। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे, हालाँकि युवराज ने इसे झूठ बताया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत की मौत मिस्ट्री की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान |

रेव पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां भी हैं शाम‍िल |

लता मंगेशकर का फेवरेट है ये गाना, पूरी जिंदगी कर देगा बयाँ |

करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता |

गठिया के दर्द से राहत पाने के लिए ये करें आयुर्वेदिक उपाए |