सुशांत की मौत की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान
/

सुशांत की मौत मिस्ट्री की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। इस मामले में सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बयान जारी किया है,‘‘सुशांत सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। इस मामले में सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बयान जारी किया है,‘‘सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है। इस मामले में सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है। अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है। सीबीआई ने कहा अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से भी पूछताछ होगी।

सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से भी पूछताछ की जाएगी। पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है। साथ ही सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। सीबीआई की टीम का कहना है कि सभी से ये पूछताछ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत की जाएगी। सीबीआई ने अपना यह बयांन जारी किया है।

हत्या का नहीं मिला है कोई सबूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है और सीबीआई इस बात की जांच करेगी कि सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया। इस मामले में रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई है और वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है।

ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी निश्चित है। रिया फिलहाल इस समय ड्रग्स मामले में जेल में हैं। सुशांत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया तो वहीं रिया ने भी सुशांत के परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का लगाया था आरोप

सबसे पहले इस मामले में सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी। वही सिद्धार्थ पिठानी ने भी सुशांत के परिवार पर रिया को फंसाने के लिए बयान देने का आरोप लगाया था। रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का आरोप भी लगाया था। आपको बता दें कि बैंक खातों में भी सुशांत की बहन ही नॉमिनी हैं। फिलहाल अब इस मामले में सीबीआई (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत जांच करेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

NCB अब दीपिका, सारा और श्रद्धा के बैंक ट्रांजेक्शन की करेगी जांच |

IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर और श्रीसंत |

युवराज ने बताया उस शख्स का नाम जिसे पता है सुशांत और दिशा के कातिल का नाम |

प्रोड्यूसर क्षितिज ने कहा NCB अधिकारी ने करण जौहर को फंसाने के लिए की जबरदस्ती |

रवि किशन को ड्रग्स के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, 1 ही दिन हाथ से गईं 2 फ़िल्में |