NCB दीपिका सारा और श्रद्धा के बैंक ट्रांजेक्शन की करेगी जांच
/

NCB अब दीपिका, सारा और श्रद्धा के बैंक ट्रांजेक्शन की करेगी जांच

सुशांत के केस में आए ड्रग्स ऐंगल की एन सी बी बहुत तेजी से जांच पड़ताल कर रहा है। इसके कारण एक के बाद एक नामचीन हस्तियों के नाम सामने आते जा रहे हैं। इसमें सबसे पहले रिया और फिर रिया से पूछताछ के जरिए रकुल, श्रद्धा, सारा और दीपिका का नाम सामने आया है।

होगी बैंक ट्रांजेक्शन की जांच

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के महानिदेशक ने मुंबई के अधिकारियों के साथ बीते दिन बैठक की थी। बैठक के बाद एनसीबी ने इस केस की जांच में अपनी कुछ प्राथमिकताएं तय की हैं। इस बैठक से यह नतीजा निकला गया कि एन सी बी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के बैंक अकाउंट से किए गए ट्रांजेक्शन की जांच करेगी ।

पहली प्राथमिकता अब तक लिए गए सभी लोगों के बयानों को रिव्यू करना है। हर किसी के बयान का मिलान करना है, चाहे वह रिया चक्रवर्ती का बयान हो या दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर  का। साथ ही साथ सभी पैडलर्स के बयानों को भी रिव्यू किया जाएगा।


फोन के डंप डाटा आने के पहले बयानों को रिव्यू कर उसके बाद क्या कुछ निकलता है। उस पर आगे की रणनीति तय की जाएगी। कॉल डिटेल हो, एस एम एस हो या वाट्सऐप चैट; 2017 से 2020 तक के डंप डाटा को खंगालना है। यह सब करना इतना आसान नहीं है। इसमें समय भी लगेगा, साथ ही साथ इस दौरान अगर कोई इनपुट मिला तो कार्रवाई भी की जाएगी।एनसीबी के अनुसार मोबाइल फोन जब्त करना, उसको खंगालना ये जांच का एक प्रोसेस है। इसके तहत यह देखा जाता है कि बयानों में कितनी सच्चाई है? कौन किसके संपर्क में था ? या कितने लोगों के संपर्क में था?  ये बातें डंप डाटा से ही पता चलेंगी। एन सी बी ड्रग्स के मामला को खंगाल रही है। हालाँकि अभी तक किसी को इस मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है, जितने भी लोगों से पूछताछ की गई है ।

पैसे के लेन देन को माना जा रहा है अहम

किसी ने ड्रग्स खरीदा है तो वहां पैसों के लेन देन की कड़ी को अहम माना जा रहा है। पेमेंट किसके जरिए किया गया क्रेडिट या डेबिट कार्ड? इसीलिए एन सी बी अब दीपिका , रकुल , श्रृद्धा औऱ सारा के बैंक अकाउंट चैक करवाएगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत की मौत मिस्ट्री की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान |

रेव पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां भी हैं शाम‍िल |

लता मंगेशकर का फेवरेट है ये गाना, पूरी जिंदगी कर देगा बयाँ |

करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता |

गठिया के दर्द से राहत पाने के लिए ये करें आयुर्वेदिक उपाए |