रेव पार्टी की आड़ में सेक्स रैकेट बॉलीवुड एक्ट्रेस गिरफ्तार
/

रेव पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां भी हैं शाम‍िल

महाराष्ट्र के रायगढ़ ज‍िले में शुक्रवार को पुल‍िस ने सेक्स रैकेट का खुलासा क‍िया। इस हाई प्रोफाइल रेव पार्टी की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री

महाराष्ट्र के रायगढ़ ज‍िले में शुक्रवार को पुल‍िस ने सेक्स रैकेट का खुलासा क‍िया। इस हाई प्रोफाइल रेव पार्टी की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां शाम‍िल थीं। इस सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने किया। मुंबई के पास अलीबाग में नशीले ड्रग्स के साथ यह पार्टी चल रही थी। यही नहीं रेव पार्टी में सेक्स रैकेट का तब खुलासा हुआ जब वहीं के दो स‍िक्योर‍िटी गार्ड से रायगढ़ पुल‍िस ने गुप्त रूप से सूचना जमा कर दी गयी। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और साथ ही नशीले ड्रग्स भी पकडे गए है।

कोठी पर चल रही थी रेव पार्टी

पुल‍िस को गुप्त सूचनाओं के अनुसार पता चला था क‍ि अलीबाग के पास बंगलों और र‍िसॉर्ट में सेक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहा है। इन बंगलों में रेव पार्टी भी होती रहती हैं। यह रेव पार्टी कोठी पर चल रही थी। वह एक मशहूर बिजनेसमैन की बताई जा रही है। गार्डों ने दो दलालों के नंबर भी पुल‍िस को प्रोवाइड कराए। इस सूचना के आधार पर ही पुल‍िस ने दलाल और पार्टी कराने वालों पर श‍िकंजा कसा फिर पुलिस ने छापेमारी की है। तब पुलिस यहाँ तक पहुंच पायी। साथ ही इस सेक्स रैकेट में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी पकड़ी गयी है।

ड्रग पेडलर्स भी हैं शाम‍िल

दो दलालों से संपर्क होने के बाद पुल‍िस ने वहां दो बंगलों में हो रही रेव पार्टी पर रेड डाली। यही नहीं सात बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही अभिनेत्रियां भी इस देह-व्यापार में ल‍िप्त म‍िलीं हैं। वहां से नौ और लोगों को गिरफ्तार क‍िया गया है।  ज‍िसमें नशे की सप्लाई करने वाले ड्रग पेडलर्स भी शाम‍िल हैं। वही पकड़े गए आरोप‍ियों से 28 ग्राम कोकीन भी म‍िली। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

NCB अब दीपिका, सारा और श्रद्धा के बैंक ट्रांजेक्शन की करेगी जांच |

IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर और श्रीसंत |

युवराज ने बताया उस शख्स का नाम जिसे पता है सुशांत और दिशा के कातिल का नाम |

प्रोड्यूसर क्षितिज ने कहा NCB अधिकारी ने करण जौहर को फंसाने के लिए की जबरदस्ती |

रवि किशन को ड्रग्स के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, 1 ही दिन हाथ से गईं 2 फ़िल्में |