संजू सैमसन को अगला धोनी कहने पर भड़के गौतम गंभीर और श्रीसंत
//

IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर और श्रीसंत

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन इन दिनों आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से धमाल मचा रहे हैं। संजू सैमसन का आईपीएल में दो सौ से अधिक का यह स्ट्राइक रेट है। उन्होंने 2 मैचों में लगातार चौके और छक्कों की बारिश की है और अर्धशतक लगाते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया है। वहीं इस साल संजू सैमसन आईपीएल 13 में विस्फोटक बल्लेबाजी कर पैसा वसूल वाली पारी खेल रहे हैं।

लिहाजा हर तरफ सैमसन की तारीफ हो रही है। वहीं रविवार को संजू सैमसन की पंजाब के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी को देखकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सैमसन को अगला धोनी करार दिया। लेकिन शशि थरूर के इस बयान पर पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर भड़क उठे। उन्होंने कहा कि सैमसन, धोनी नहीं हो सकते, वो हमेशा संजू सैमसन रहेंगे और उनकी अलग पहचान है। तो वहीं दूसरी ओर श्रीसंत ने भी कहा कि वह ‘अगले धोनी नहीं, संजू सैमसन हैं।’

बता दें कि सैमसन ने रविवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग की। उन्‍होंने सिर्फ 42 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के लगाकर 85 रनों की धमाकेदार पारी खेली।  वहीं उन्होंने इस मैच से पहले सीएसके के खिलाफ भी धुआंधार 74 रन बनाए थे।

 शशि थरूर ने कही ये बात 

संजू सैमसन की इस बेहतरीन पारी को लेकर शशि थरूर ने कहा कि, ‘मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वह 14 साल के थे, तो मैंने उनसे कहा था कि एक दिन वह अगले एमएस धोनी होंगे। वह दिन आ गया है। इस आइपीएल में दो शानदार पारियों के बाद एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी आ गया है’।

गौतम गंभीर ने दिया शशि थरूर को ये जवाब

उनकी इस प्रतिक्रिया पर गौतम गंभीर  ने थरूर को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘संजू सैमसन को कोई अगला खिलाड़ी बनने की जरूरत नहीं है। वो भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन ही कहलाएंगे।’

श्रीसंत ने दिया ये जवाब

तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत ने शशि थरूर को जवाब देते हुए लिखा है कि, “वो अगले धोनी नहीं हैं और वो संजू सैमसन ही रहेंगे’। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, वो अगला धोनी नहीं है, वो संजू सैमसन है… अकेला। उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में लगातार खिलाना चाहिए था। प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए। अगर उन्‍हें सही से मौके दिए गए होते, तो वो भारत को वर्ल्‍ड कप जिता सकते थे।’

पिछले साल मुझे निराशा हुई थी: सैमसन

मैन ऑफ द मैच संजू सैमसन ने कहा कि पिछले एक साल से बल्लेबाजी में उनकी टाइमिंग अच्छी है। आगे उन्होंने कहा कि वह उस वक्त निराश हो गए थे, जब उनके नए प्रयासों को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी थी। आगे सैमसन ने कहा कि, “मैं 1 साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।

मैने कई चीजें आजमाई, लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हो पा रही थी। उसके बाद मैंने आत्ममंथन किया और जीतोड़ मेहनत की। बताते चलें कि आईपीएल सीजन 13 में सैमसन ने दो मैच खेलते हुए 119 रन बनाए हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत की मौत मिस्ट्री की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान |

रेव पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां भी हैं शाम‍िल |

लता मंगेशकर का फेवरेट है ये गाना, पूरी जिंदगी कर देगा बयाँ |

करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता |

गठिया के दर्द से राहत पाने के लिए ये करें आयुर्वेदिक उपाए |