करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता
/

करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता…….

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सीबीआई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आया। फिर एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की। ड्रग्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सीबीआई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आया। फिर एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की। ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए। वहीं अब इस एंगल में एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। क्षितिज प्रसाद करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर हैं। क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने अपना बयान दिया है।

करण जौहर ने दिया बयान

करण जौहर ने बयान दिया है कि मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं। उनका कहना है कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया। साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं और यही नहीं उन्होंने कहा है कि क्षितिज और अनुभव को नहीं जानते और दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं। करण ने आगे कहा है कि क्षितिज नवंबर साल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर थे। अनुभव ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ केवल दो महीने काम किया था।

उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही है। आश्चर्यजनक है कि पिछले कुछ समय से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कई फिल्मी सितारे नजर आ रहे थे। यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे खुद करण जौहर ने अपने घर पर होस्ट किया था। दावा भी किया जा रहा है कि इस पार्टी में ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल किया गया था।

ड्रग्स पेडलर के साथ तस्वीर आई सामने

हालाँकि फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा की एक तस्वीर भी सामने आई है। यही नहीं इस तस्वीर में क्षितिज और अनुभव के साथ ड्रग्स पेडलर अंकुश अरेंजा भी नजर आ रहा है। अंकुश को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल करण जौहर की उनके घर हुई पार्टी को लेकर सफाई दी है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

NCB अब दीपिका, सारा और श्रद्धा के बैंक ट्रांजेक्शन की करेगी जांच |

IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर और श्रीसंत |

युवराज ने बताया उस शख्स का नाम जिसे पता है सुशांत और दिशा के कातिल का नाम |

प्रोड्यूसर क्षितिज ने कहा NCB अधिकारी ने करण जौहर को फंसाने के लिए की जबरदस्ती |

रवि किशन को ड्रग्स के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, 1 ही दिन हाथ से गईं 2 फ़िल्में |