प्रोड्यूसर क्षितिज ने NCB पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप
/

प्रोड्यूसर क्षितिज ने कहा NCB अधिकारी ने करण जौहर को फंसाने के लिए की जबरदस्ती

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स एंगल में करण जौहर के पूर्व मैनेजर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया था. क्षितिज ने NCB के ऊपर आरोप लगाया है कि NCB के ऑफिसर्स ने उनपर करण जौहर का ड्रग्स केस में नाम लेने को कहा था. उनके दवाब में आकर मैंने करण जौहर का नाम लिया था. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए NCB ने क्षितिज को एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था.

क्षितिज के वकील ने कहा सिगरेट के बट्स को गांजा का नाम दिया

वहीं क्षितिज के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि 25 सितंबर को NCB ने क्षितिज के घर पर छापा मारा था. जहां उन्हें सिगरेट के बट्स मिले थे जिसे उन्होंने गांजा बता दिया। सतीश ने बताया कि एक दिन क्षितिज को न्यायिक हिरासत में भी रखा गया और वहां उनसे जबरदस्ती करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज और राहिल के ड्रग्स मंडली में शामिल होने की बात को कुबूल करने को कहा गया, लेकिन क्षितिज ने ऐसा करने से मना कर दिया.

क्षितिज ने जबरदस्ती करण जौहर का नाम लेने का लगाया आरोप

क्षितिज ने खुद इस बात का आरोप NCB पर लगाया है कि “अधिकारी मीर वानखेड़े ने उन्हें जमीन पर बिठा दिया और उनके मुंह के पास अपना जूता ले जाकर कहा कि ये तुम्हारी असली औकात है”. साथ-ही उनसे करण जौहर का नाम लेने को कहा. बताया कि अगर वो करण का नाम लेंगे तो उन्हें छोड़ दिया जायेगा। सिर्फ इतना ही नहीं क्षितिज ने आगे बताया कि उनके बयान रिकॉर्ड करते वक़्त उन लोगों ने उसमें कई झूठी बातों को उसमें जोड़ा गया.

3 अक्टूबर तक रिमांड में रखने का लिया फैसला

बता दें कि सुशांत केस में जब से ड्रग्स मामला सामने आया है तब से फ़िल्मी दुनिया के अभिनेता और अभिनेत्रिओं के गले में NCB की तलवार लटक रही हैं. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं और उन्हें समन किया जा रहा है. वहीं इसी केस में 26 सितम्बर को क्षितिज को गिरफ्तार किया था,जिसके बाद कोर्ट से उन्हें 3 अक्टूबर तक रिमांड में रखने का फैसला दिया.

करण जौहर ने दिया बयान

क्षितिज रवि प्रसाद के ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद करण जौहर ने बयान देते हुए कहा कि “उनकी कंपनी के साथ क्षितिज ने पिछले साल कॉन्ट्रैक्ट पर काम किया था, लेकिन पर्सनली नहीं जानते और किसी की पर्सनल लाइफ के लिए जिम्मेदार नहीं हैं”. ड्रग्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत की मौत मिस्ट्री की जांच कर रही CBI ने पहली बार दिया ये बयान |

रेव पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां भी हैं शाम‍िल |

लता मंगेशकर का फेवरेट है ये गाना, पूरी जिंदगी कर देगा बयाँ |

करण जौहर ने झाड़ा पल्ला, बोले मै नहीं लेता ड्रग्स ना ही देता |

गठिया के दर्द से राहत पाने के लिए ये करें आयुर्वेदिक उपाए |