तैमूर से भी ज्यादा खूबसूरत है गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगट का बेटा
/

तैमूर से भी ज्यादा खूबसूरत है गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगट का बेटा, देखें तस्वीरें

कुश्ती के क्षेत्र में नाम और शौहरत कमा चुकीं भारतीय पहलवान गाती फोगाट आज कल सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहने लगी है। इसके पीछे सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की खास वजह है। वो इन दिनों अपने बेटे की फोटो को क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीच लगातार साझा कर रही हैं।

ये सभी फोटोज को लोगों के बीच काफी पंसद किए जा रहा हैं। पहलवान गीत फोगाट सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटौर रही है। आइए आपकों गीता फोगाट के बेटे कुछ तस्वीरें के साथ रूबरू कराने जा रहे हैं। उनके बेटे अर्जून की खुबसूरती की तुलना एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर की भी जा रही है। ये तो सब जानते है कि- करीना कपूर खान के नवाबजादे तैमूर खान की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है।

गीता फोगाट ने बेटे की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की

 

गौरतलब है कि गीता फोगाट ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे सिर्फ तुम्हारी मुस्कराहट चाहिए। बता दें कि गीता ने अपने पोस्ट में अपनी बेटे की एक क्यूट सी पिक्चर साझा की है। उन्होंने इस फोटो के नीचे लाजवाब कैप्शन दिया है। इसके बाद में उनकी इस वायरल हुई पोस्ट पर रिएक्शन आने शुरू हो गए है। आपकों बता दें कि गाती का ये पहला बेटा है। वो अपने बेटे का आए दिन फौगाज फैंस के साथ फोटो शेयर करती रहती है।

 

पहलवान गीता फोगाट ने कई अवार्ड जीते हैं

आइए गीता फोगाट के करियर पर एक नजर डाले है। साल 2009 का राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियनशिप, जिसमें 55 किलो ग्राम भार के पहलवानी में स्वर्ण पदक जीता। ये कुश्ती चैम्पियनशिप जालन्धर में आयोजित की गई थी। वह यहीं नहीं रूकी बल्कि इसके बाद में साल 2010 के राष्ट्रमंडल खेलों जो दिल्ली में आयोजित किया गया था, उसमें उन्होंने 55 किलो ग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता कर अपना दर्ज कराया था। इसमें इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एमिली बेन्सतेद को हराया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव निकले, ट्वीट कर दीं जानकारी |

विमान हादसा: पायलट अखिलेश की डेड बॉडी घर पर मथुरा पहुंची तो मां-पत्नि हुई बेहोश |

सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है रिया चक्रवर्ती का करियर, फिर भी रहीं हैं फ्लॉप |

PM नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण में दिया 50 करोड़ का दान, जाने सच |

VIDEO: नशे में धुत होकर नेता ने काटा बवाल, पुलिस से बोला- ‘आग लगा दूंगा शहर के अंदर’ |