नशे में धुत नेता ने काटा बवाल बोला 'आग लगा दूंगा शहर के अंदर
/

VIDEO: नशे में धुत होकर नेता ने काटा बवाल, पुलिस से बोला- ‘आग लगा दूंगा शहर के अंदर’

यूपी के बुलंदशहर जिले का एक वीडियों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स सड़क पर जमकर हंगामा काटता देखा जा सकता है। इस युवक का कहना है कि- ‘आग लगा दूंगा शहर के अंदर’ … वीडियों में साफ तौर पर कहता नज़र आ रहा है।

इस मौके एक महिला भी इस युवक के साथ मौजूद है। कुछ पुलिस वाले वीडियो में नजर आ रहे हैं जो कि युवक को समझा रहे है, लेकिन ये युवक यहां हंगामा करने पर उतारू नजर आ रहा है।

यहां देखें पूरा वीडियो

 

नशे में धुत होकर शख्स ने पुलिस के सामने जमकर कांटा बवाल

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, वायरल वीडियों नजर आ रहा शख्स समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि- हंगामा कर रहे नेता ने पुलिस के साथ पहले गाली- गलौज की और धमकी देते हुए कहा कि ‘सरकार आएगी तो शहर में आग लगा दूंगा..’ कथित तौर से नेता बताया जा रहा है कि – यह शख्स बिना मास्क के भी नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि यह शख्स समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ का सदस्य है। यह युवक शराब के ठेके पर पहुंचा था जहां इसकी किसी के साथ कहासुनी हो गई।

कोतवाली ले जाकर बाद में पुलिस ने युवक को छोड़ दिया

देखते ही देखते हंगामा इतना बढ़ गया कि- वहां पुलिसवाले पहुंच गए। हालांकि, पुलिसवालों को देखने के बाद भी बीच सड़क पर बवाल काट रहा। ये शख्स नशे में धुत होकर हंगामा काटता रहा। इसके बाद में पुलिस वाले इस युवक को अपने साथ देहात कोतवाली ले गए।

अभी तक बवाल काट रहे शख्स के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। जिससे बाद पुलिस ने मामले को रफादफा करने के बाद युवक को छोड़ दिया है। नेता बताए जा रहे इस युवक को थाने ले जाने के बाद कथित तौर से इस युवक को छोड़ने के लिए कई सिफारिशें भी थाने में पहुंची थीं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

न्यूजीलैंड समेत ये हैं दुनिया के 25 देश, जो कोरोना से जंग जीतकर मुक्त हो गए, देखें लिस्ट |

सारा अली खान ने इस अभिनेत्री को देख एक्ट्रेस बनने की ठानी, फिर घटाया 96 किलो से वजन |

फेसबुक पोस्ट से भड़की हिंसा 2 लोगों की मौत, 60 घायल |

तैमूर से भी ज्यादा खूबसूरत है गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगट का बेटा, देखें तस्वीरें |

“जिंदा रहने का अरमान भी नहीं होता” ये था राहत इंदौरी का अंतिम शायरी |