सारा अली खान ने इस अभिनेत्री को देख एक्ट्रेस बनने की ठानी
/

सारा अली खान ने इस अभिनेत्री को देख एक्ट्रेस बनने की ठानी, फिर घटाया 96 किलो से वजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सिंबा गर्ल सारा अली खान की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सिंबा गर्ल सारा अली खान की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा की गिनती टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में होने लगी है। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान का आज अपना 25वां जन्मदिन हैं। 12 अगस्त 1995 को मुंबई में सारा का जन्म हुआ था। सारा बचपन से ही अपनी मां और पिता की तरह एक्टिंग करना चाहती थीं लेकिन जैसे ही वो अपने बढ़े हुए वजन को देखती थीं, वैसे ही वो निराश हो जाती थीं। 96 किलो की गोलू-मोलू लड़की फिट होने के बाद कैसे रखती है बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम। कैसे साकार हुए उनके सपने।

बनती थी हंंसी का पात्र –

एक्ट्रेस सारा 96 किलो के भारी वजन की थीं इस कारण स्कूल-कॉलेज के दिनों में सारा अपने मोटापे के चलते हंसी का पात्र बनती थीं और सब कहते कि मम्मी-पापा इतने फिट लेकिन बेटी इतनी मोटी कैसे कॉलेज के दिनों में ही सारा ने ठान लिया कि वो एक्ट्रेस ही बनेंगी, फिर शुरू की उन्होंने मोटापे के प्रति जबरदस्त जंग। सारा अली खान को आज आप देखकर ये कह नहीं सकते कि कभी वो इतनी मोटी भी थी।

 

 

View this post on Instagram

 

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on May 30, 2020 at 5:16am PDT

सारा की प्रेरणा तो ऐश्वर्या राय बच्चन हैं ये सुन कर हैरानी तो होगी आप पहले सोच रहे होंगे सारा को एक्टिंग करने की प्रेरणा उनकी मां अमृता सिंह से मिली होगी लेकिन ऐसा नहीं है। ऐश्वर्या को देख कर उन्होंने ठान लिया कि वो एक्टिंग ही करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान उनके पिता सैफ अली खान ने बताया था कि न्यूयॉर्क में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सारा ने ऐश्वर्या को देखा था और सारा उस समय स्टेज के पीछे थीं। फिर उन्होंने कहा था कि यही है जो मैं करना चाहती हूं। उन्होंने ठान लिया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद फिर फिल्मो में काम करेंगी।

फिल्म ‘केदारनाथ’ से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया और सारा के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संग उनकी जोड़ी बनी थी। फिर उन्होंने फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी। फिर ‘लव आजकल’ में कार्तिक आर्यन संग वो दिखाई दीं। अब सारा अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और ‘अतरंगी रे’ के लिए तैयार है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव निकले, ट्वीट कर दीं जानकारी |

विमान हादसा: पायलट अखिलेश की डेड बॉडी घर पर मथुरा पहुंची तो मां-पत्नि हुई बेहोश |

सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है रिया चक्रवर्ती का करियर, फिर भी रहीं हैं फ्लॉप |

PM नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण में दिया 50 करोड़ का दान, जाने सच |

VIDEO: नशे में धुत होकर नेता ने काटा बवाल, पुलिस से बोला- ‘आग लगा दूंगा शहर के अंदर’ |