सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है रिया चक्रवर्ती का करियर
/

सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है रिया चक्रवर्ती का करियर, फिर भी रहीं हैं फ्लॉप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सभी की निगाहें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगी हैं लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं। यहां तक कि उनके करियर को भी सुशांत की करियर के साथ मिलाकर देखा जा रहा है, जिससे कई बड़ी बातें निकल कर सामने आईं है और ये बातें सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के करियर को समान बनाती हैं।

छोड़ी इंजिनियरिंग की पढ़ाई

रिया चक्रवर्ती के करियर की शुरुआत इंजीनियरिंग से हुई लेकिन वो इंजिनियर नहीं बनना चाहतीं थीं और उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ने का फैसला किया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने 2009 में एमटीवी के रियलिटी शो से अपना डेब्यू किया था और उसके बाद कई टीवी सीरियल्स और फिल्में भी की। दिलचस्प है कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी इंजीनियरिंग छोड़कर इंजीनियरिंग का करियर चुना था।

रियलिटी शोज किए होस्ट

रिया ने भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की और कई रियलिटी शोज में काम किया वो एमटीवी का शो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने कई शो होस्ट किए। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काय किया उनकी पहली फिल्म तेलगू थी, जिसका नाम तुनीगा तुनीगा था। जिसके उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘मेरे डैड की मारूति’ में काम किया जो कि फ्लाप रही थी।

ऐश्वर्या के साथ किया था डांस

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की सभी सातों बॉलीवुड फिल्में आज तक फ्लॉप रहीं हैं और उन्हें कभी कोई अवार्ड नहीं मिला है और यहां पर वो सुशांत सिंह राजपूत से बहुत पीछे हैं क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत में अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुके हैं और उन्हें सम्मान भी मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी और वो एक्टिंग के करियर में आ गए थे, उन्हें उनके कॉलेज टाइम के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने का मौका मिला था और उन्होंने वो मौका भुनाया भी था, जिसके बाद उनके कॉलेज में उनकी रिस्पेक्ट पहले से ज्यादा बढ़ गई थी।

रिया पर कसता शिकंजा

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को अपराधी बताया है जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की पूरी जांच सीबीआई करेगी। वहीं पैसों के मसले को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की है, जिसके बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जा सकती है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

न्यूजीलैंड समेत ये हैं दुनिया के 25 देश, जो कोरोना से जंग जीतकर मुक्त हो गए, देखें लिस्ट |

सारा अली खान ने इस अभिनेत्री को देख एक्ट्रेस बनने की ठानी, फिर घटाया 96 किलो से वजन |

फेसबुक पोस्ट से भड़की हिंसा 2 लोगों की मौत, 60 घायल |

तैमूर से भी ज्यादा खूबसूरत है गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगट का बेटा, देखें तस्वीरें |

“जिंदा रहने का अरमान भी नहीं होता” ये था राहत इंदौरी का अंतिम शायरी |