बेटे के कार एक्सीडेंट पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, यशराज फिल्म्स के लिए कही ये बात

बेटे के कार एक्सीडेंट पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, यशराज फिल्म्स के लिए कही ये बात

बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन का 24 जून रात में बाम्बे के जुहू में कार एक्सीडेंट हो गया।  इस एक्सीडेंट में किसी को ज्यादा चोट न लगने की खबर आई है। वहीं गोविंदा ने बताया कि उनके बेटे सुरक्षित हैं, उन्हें ज्यादा चोट नही आई है। इस घटना की पुष्टि खुद एक्टर गोविंदा ने की।

उन्होंने कहा कि यशवर्धन कार चला रहे थे, अचानक से एक गाड़ी सामने से आ कर टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि बेटा मेरा ठीक है, हालांकि उनके हाथ में कुछ चोटे आयी है जो जल्द से ठीक हो जायेगा।

माफ़ करना बड़ा काम

उन्होंने कहा कि हमने पुलिस में अभी कोई शिकायत नही की है, उन्होंने बताया कि जिस कार से एक्सीडेंट हुआ ओ यस चोपड़ा की कार थी, जिनसे हमारी पुरानी और घरेलू संबंध रहा है. वहीं कार के ड्राइवर ने माफी मांगी है। गोविंदा ने बताया कि मौके पर घटना क्रम स्थल पर पहुंचे थे और वहां पर उपस्थित लोगों से बात भी की।

इसके आगे गोविंदा ने बताया,

‘जब हम पुलिस स्टेशन पहुंचे तो मैंने वहां पर यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन मैनेजर ऋषभ चोपड़ा और अक्षय को देखा. इन लोगों ने मुझसे माफी मांगी. मुझे इस घटना में किसी तरह का कोई गलत बात नजर नहीं आई. ऐसे में उन्होंने माफी मांगी तो मैंने भी उनको माफ कर दिया. माफी देने वाला गलती करने वालों से बड़ा होता है.’

यश चोपड़ा की पत्नी पैम चोपड़ा की है कार

गोविंदा ने आगे कहा कि,

‘घटना होने के बाद यश राज फिल्म्स की तरफ से गाड़ी को हुए नुकसान का हर्जाना देने की बात भी कही गई है. जिसके बाद मैटर यहीं खत्म हो गया. ये गाड़ी पैम चोपड़ा की थी जो कि यश चोपड़ा की पत्नी थी.वैसे अभी के लिए हमने ये मुद्दा आसानी से सुलझा लिया है.  मैं हैरान हूं कि एक्सीडेंट होने के बाद भी यशराज फिल्म्स की तरफ से मुझे कोई फोन नहीं आया. शायद आगे कभी हम लोगों की इस बारे में बातचीत हो.’

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत की चाँद पर जमीन | UP बोर्ड का रिजल्ट घोषित | 
उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला | यूपी बोर्ड के टॉपर छात्रों को मिलेंगे 1 लाख रूपये और लैपटॉप |
इंडियन रेलवे का नया नियम