चांद पर अपनी खरीदी जमीन देखा करते थे सुशांत सिंह राजपूत, बेटे की यादों को ताजा कर भावुक हुए पिता

चाँद पर जमीन खरीद कर दूरबीन से देखा करते थे सुशांत सिंह राजपूत? पिता ने खोले राज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत के लिए कहा कि वो‌ अकसर चांद पर खरीदी अपनी जमीन देखा करते‌‌ थे और जल्द ही वो शादी भी करने वाले थे।

सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन शख्स थे जो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ विभिन्न चीजों में अपनी दिलचस्पी रखते थे। पढ़ाई लिखाई में अच्छा होने के कारण सुशांत को स्पेस साइंस और रिसर्च से जुड़े जानकारियों का बेहद शौक था, सुशांत सिंह देश के मेधावी गरीब बच्चों को नासा इसरो में भेजना चाहते थे, उनकी इच्छा है इस बात का प्रमाण देती है कि वह स्पेस साइंस में कितनी अधिक रूचि रखते थे। हाल ही में उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के स्पेस प्रेम को लोगों के सामने रखा है।

चांद पर खरीदी थी जमीन

अपने बेटे के जाने के बाद पिता कृष्ण कुमार सिंह को उनकी बातें याद आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए केके सिंह ने बताया कि वह स्पेस साइंस और चांद के विषय में विशेष रुचि रखते हैं और इसी के चलते उन्होंने चांद पर 55 लाख रुपए की जमीन भी खरीदी थी।

उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अक्सर टेलिस्कोप से अपनी खरीदी हुई उस जमीन को देखा करते थे। सुशांत में कई बार अपनी फोटो सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया जिसमें वह चांद की तरह टेलिस्कोप और अलग-अलग तरह के दूरबीन उसे देखते दिखते थे।

 

View this post on Instagram

 

Spacetime crunch ???????? Thank you @siddharth_pithani for this picture ❤

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on May 30, 2019 at 5:48am PDT

बेटे की यादें

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद‌ उनके पिता बेहद भावुक हो चुके हैं। सुशांत उनके इकलौते बेटे थे। इसके अलावा उनकी तीन बेटियां थीं। सुशांत के साथ अपने रिश्तों समेत उनकी ख्वाहिशों पर‌ केके सिंह मीडिया से बात करते समय खुलकर बात करते हैं और अपने बेटे के साथ बिताई हर एक बात ताजा करते हैं।

करने वाले थे शादी

किसी भी पिता के ये अरमान होते हैं कि उसके बेटे की शादी का वकत जल्दी हो। इस मामलेे में केके सिंह भी सुशांत सिंह राजपूत से बात करते थे, इस मामले में सुशांत ने कहा था कि वो अब शादी कर लेंगे। उन्होंने बताया कि सुशांत का कहना था कि वो इस कोरोनावायरस के काल में तो नहीं लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद अगले वर्ष फरवरी मार्च तक दांपत्य जीवन में बंध जाएंगे।

 

 

 

HindNow Trending : राज्यसभा कर्मियों के महंगाई भत्ते पर लगी रोक | पिछले 24 घंटों में सामने आए 
17 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस | राशि फल 26 जून 2020 | बेटे के कार एक्सीडेंट पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पीभारतीय सैनिक का लोगों से गुहार