भारतीय सैनिक का लोगों से गुहार, प्लीज अपने मोबाईल से हटाएं चाइना के एप्स

भारतीय सैनिक का लोगों से गुहार, प्लीज अपने मोबाईल से हटाएं चाइना के एप्स

बॉर्डर पर भारतीय सैनिक के शहीद होने के बाद भारत मे चीन के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। वहीं बॉलीवुड के एक्टर चीनी प्रोडक्ट और एप्प का विरोध कर रहे हैं। वहीं सेना के एक जवान का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे जवान देश के सभी लोगों से अपील कर रहा है कि अपने मोबाईल से चाइनीज एप्प डिलीट कर दें। जबकि इस वीडियो की पुष्टि नही हो पाई है कि ये कहाँ पर बनाया गया है, लेकिन देशवासियों से कहा जा रहा है कि चाइनीज एप्प को डिलीट कर दें।

चाइनीज एप्स हटाने का भारतीय सैनिक की गुहार

हम लोग जा रहे हैं चाइना बॉर्डर , रोड भी नही है फिर भी इन रोडो के सहारे हमे वहां तक पहुंचना है, क्योंकि एक जगह पर आने के बाद रोड खत्म हो जाता है, क्योंकि ऐसे ही पहाड़ो के बीच मे हमे जाना होता है और आप लोग उधर मस्त रहिये बढ़िया रहिये। हम लोग देश के लिये कुछ न कुछ कर रहे हैं, आप लोग भी देश के लिये कुछ करो चाइना के एप्प डीलिट करो। उनके प्रोडक्ट को भी बायकाट करो।

सर्वे के अनुसार कुछ ऐसे हैं आंकड़े-

एक सर्वे में पाया गया कि लगभग 68 फीसदी लोग भारत और चाइना के बीच तनाव के बाद चाइना के उत्पादों का बहिष्कार कर रहे हैं। वहीं लगभग68 फीसदी लोग का कहना है कि चाइनीज टीवी, लाइट ,मोबाइल फोन इत्यादि खरीदना बंद कर देंगे। ऐसे में ये पता चलता है कि भारतीय 20 जवानों की शहादत के बाद भारतीय लोगों में कितना गुस्सा फूटा है।

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत की चाँद पर जमीन | UP बोर्ड का रिजल्ट घोषित | 
उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला | यूपी बोर्ड के टॉपर छात्रों को मिलेंगे 1 लाख रूपये और लैपटॉप |
इंडियन रेलवे का नया नियम