सलमान खान को इस मामले में टक्कर देते थे दिवंगत इंदर कुमार
/

सलमान खान को इस मामले में टक्कर देते थे दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार, एक हादसे ने बदली जिंदगी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के दोस्त और फिल्म की दुनिया के जाने माने अभिनेता इंदर कुमार अपनी बॉडी के गुड लुक से काफी प्रसिद्ध थे और उनकी बॉडी भी अपने दोस्त सलमान से कुछ कम शानदार नहीं थी एक वीडियो में उन्होंने यह भी कहा था कि वह मुंबई सिक्स पैक बनाकर हीरो बनने के लिए आए हैं।

 

इंदर कुमार का फिल्मी सफर

इंदर कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘ मासूम ‘ से की थी, जिसमें मुख्य किरदार में उनके साथ ‘आयशा जुल्का’ नजर आई थी। इसके अलावा इंदर कुमार ने कई फिल्मों में काम किया था। इंदर ‘ ये दूरियां ‘ ‘मां तुझे सलाम’ ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी फिल्म में भी काम कर चुके हैं। सलमान खान के साथ ‘ वांटेड’ और ‘ कहीं प्यार ना हो जाए’ मूवी में भी नजर आ चुके हैं।

टीवी शो में भी कर चुके हैं काम

हम आपको बता दें कि इंदर ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी शोज में भी खूब काम किया है। इंदर कुमार  ने टीवी के फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर का रोल निभाया था जो कि दर्शकों को बहुत ही पसंद आया था।

यह बता दें कि इंदर कुमार ने 44 साल की उम्र में साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। इंदर की मौत की वजह हार्टअटैक थी।इस के अलावा इंदर कुमार  का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने माता पिता को सॉरी बोल रहे थे।

अगर बात करें उनके फिल्मी करियर की तो वह कुछ खास नहीं था, क्योंकि अधिकतर फिल्मों में उनको साइड रोल ही दिया जाता था। डायरेक्टर पार्थो घोष की फिल्म ‘ मसीहा ‘ में इंदर ने सुनील शेट्टी के साथ काम किया था फिल्म में काम करने के बाद इंदर कुमार को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा।

दरअसल फिल्म में इंदर को हेलीकॉप्टर स्टंट करने के लिए कहा गया था उसी वक्त अचानक हेलीकॉप्टर से उड़ते हुए वह नीचे आ गिरे। तुरंत बाद उनको हॉस्पिटल ले जाया गया काफी चोट लग जाने के कारण डॉक्टर ने उन्हें 3 साल तक बेड रेस्ट करने के लिए कहा। इस तरह इंदर को फिल्म की दुनिया से काफी दूर होना पड़ा। उसी समय इंदर कुमार को रेप के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

उन्होंने 2004 में अपने एक इंटरव्यू बताया कि ”शूटिंग के दौरान हेलीकॉप्टर से गिर जाने से मेरे पैरों में काफी चोट आ गई थी, उसके बाद मेरी बेटी की तबीयत भी काफी खराब हो गई थी मेरी रिहाई के लिए मेरी पत्नी सोनल ने कई लोगों से मदद मांगी फिर डॉली बिंद्रा ने हमारी काफी सहायता भी की थी”।


इंदर कुमार के देहांत के बाद उनकी पत्नी ने यह बताया था कि वह काफी टेंशन में रहते थे वह अपनी गर्लफ्रेंड इशा कॉपीकर को बहुत याद करते थे और काम ना मिल पाने की वजह से वह बहुत परेशान भी रहने लगे थे और नशा भी करने लगे थे।

 

 

ये भी पढ़े:

पिंक बिकनी सारा अली खान ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें |

काफी हैंडसम थे रेखा के पति, इस वजह से शादी के 7 महीने बाद ही दे दी जान |

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कहा टीवी पर दिखाया गया तो आरोपी |

बहन श्वेता की शादी में खूब रोये थे सुशांत, देखिए भावुक करने वाली ये तस्वीर |

युवराज सिंह ने किया खुलासा इस IPL टीम को छोड़ भागना चाहते थे |