रिया के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कही ये बात
/

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कहा टीवी पर दिखाया गया तो आरोपी……

सुशांत सुसाइड की केस की हर कड़ी को सीबाआई की टीम जोड़कर देख रही है। आए दिन सुशांत के मौत को लेकर खुलासे किए जा रहे है। विदित है 8 जून को सुशांत से झगड़े के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के फ्लैट हार्ड डिस्ट को करवा दिया था। ये बात सुशांत के रूममेंट रहे सिध्दार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताई है। उसने ये बताया कि- जब उस हार्ड डिस्क से डेटा को डिलीट किया जा रहा था तो सुशांत ने इस बात का कोई विरोध नहीं किया था।

ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत- रिया से जुड़े फोटो और विडियो हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उस हार्ड डिस्क में क्या था? इस बात को लेकर संशय बना हुआ है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती के दिए इंटरव्यू को प्रसारण करने को खेद प्रकट किया जा रहा है।

श्वेता सिंह ने भारत सरकार से इंटरव्यू न दिखाने की अपील की

अभी तक सुशांत की फैमिली में उनकी बहन भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने सुशांत केस की सीबीआई जांच करने की मांग को लेकर सोशल मीडिया मुहिम चलाई थी। अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि- रिया के इंटरव्यू को भारतीय चैनल पर न दिखाने की अपील की है।’ एक प्राइवेंट न्यूज चैनल ने दो घंटे तक रिया का इंटरव्यू किया। और राष्ट्रीय स्तर प्रसारित करने की प्लानिंग की जा रही है। अगर इस साक्षात्कार का प्रसारण होने से नहीं रोका गया तो आरोपी अपने मकसद में कामयाब हो जाएगा। भाई सुशांत के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ लोगों के मुंह पर तमाचा होगा”

सुशांत की बहन श्वेता सिंह पत्रकार राजदीप देसाई पर भड़कीं

 

आगे उन्होंने लिखा कि- केंद्र सरकार को ये देखने की जरूरत है कि मुख्य आरोपी इस तरह के पब्लिकसिटी स्टंट के लिए इंटरव्यू देने के लिए न जाएं। और इंटरव्यूवर राजदीप सरदेआई के अलावा कोई नहीं कह रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत कम दर्जे का एक्टर था। और ये जांच के लिए ये सवाल पूछ रहे हो. सुशांत मेंटिली डिप्रेशन में था। जब रिया ने इस बात के पता चला था। तुम कहते हो कि तुम सुशांत को प्यार करते हो, शर्म करो। मुख्य आरोपी जल्द ही हिरासत में लेकर पूछताछ की जानी चाहिए। ये मेरा निवेदन है कि मेरे परिवार को बढाओं और इस इंटरव्यू को बलॉग करें।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात |

दिव्या भारती को खूबसूरती में टक्कर देती हैं उनकी बहन कायनात, देखें तस्वीरें |

5 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जो फिल्मों के साथ बिजनेस में भी हैं मास्टर |

40 साल बाद खुला सलमान का राज, जूही चावला के साथ इस वजह हुआ था पंगा |

सलमान खान को इस मामले में टक्कर देते थे दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार |