40 साल बाद जूही चावला और सलमान खान का खुला ये राज
/

40 साल बाद खुला सलमान का राज, जूही चावला के साथ इस वजह हुआ था पंगा

90 दशक की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक जूही चावला उस समय की बहुत बड़ी एक्ट्रेस थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जूही ने मिस इंडिया का ताज 1984 में महज 17 साल की छोटी सी उम्र में पहना था। बता दें कि बॉलीवुड की चमकती दुनिया में जूही चावला ने पहला कदम अपनी फिल्म ‘सल्तनत’ के साथ रखा था। इस फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, श्रीदेवी, सनी देओल और शक्ति कपूर जैसे महान कलाकारों ने भी एक साथ काम किया था। फिल्म सल्तनत ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाया। भले ही जूही की पहली फिल्म फ्लॉप हुई हो लेकिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस की प्यारी चमकदार मुस्कान ने सभी को दीवाना बना दिया था।

जूही चावला ने दूसरी फिल्म में आमिर खान के साथ फिल्म कयामत से कयामत तक में काम किया था, जो कि एक बहुत ही हिट फिल्म साबित हुई थी.

सलमान खान के साथ भी ले चुकी हैं पंगा

इसके बाद जूही चावला अपने करियर में काफी ऊंचाइयों पर पहुंच चुकी थी, जूही ने कई अवार्ड भी हासिल किए। जूही अपनी कामयाबी में इस तरह से खो चुकी थी कि एक बार उन्होंने सलमान खान के साथ भी पंगा ले लिया था जो मामला बाद में सुलझ गया था। फिर जूही और सलमान खान ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है, इसके बाद सलमान खान और जूही चावला एक दूसरे के काफी करीब भी आ चुके थे.

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान

एक बार सलमान ने जूही की तारीफ करते हुए यह भी कहा था कि वो बहुत ही सुंदर और सुलझी हुई लड़की हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान जूही चावला के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहते थे, लेकिन जूही चावला के पिता रिश्ते के लिए राजी नहीं थे।

खबरों की मानें तो उस समय सलमान खान इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे थे तो वही जूही चावला के साथ बड़े बड़े सितारे काम करना चाहते थे इन सभी बड़े हीरो के साथ ही साथ सलमान भी जूही चावला के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन जूही ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था. जूही ने फिल्म निर्माता से कहा कि वह इस फिल्म में किसी और हीरो को ले ले तो वह काम करने के लिए तैयार हैं जूही की ये बात सलमान खान को अच्छी नहीं लगी थी।

एक ऐसा वक्त भी आया कि जूही चावला से ज्यादा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान के चर्चे होने लगे। जिससे कि जूही फिर सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी, लेकिन सलमान खान जूही चावला की उस बात से नाराज थे, जिस वजह से सलमान जूही को नजरअंदाज कर रहे थे। आज भी सलमान खान को जूही चावला की वो बात बहुत बुरा लगता है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

पिंक बिकनी सारा अली खान ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें |

काफी हैंडसम थे रेखा के पति, इस वजह से शादी के 7 महीने बाद ही दे दी जान |

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कहा टीवी पर दिखाया गया तो आरोपी |

बहन श्वेता की शादी में खूब रोये थे सुशांत, देखिए भावुक करने वाली ये तस्वीर |

युवराज सिंह ने किया खुलासा इस IPL टीम को छोड़ भागना चाहते थे |