बहन श्वेता की शादी में गले लिपटकर खूब रोये थे सुशांत, देखें
/

बहन श्वेता की शादी में खूब रोये थे सुशांत, देखिए भावुक करने वाली ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने बीत चुके हैंं। ये केस अब मुंबई और बिहार तक ही सीमित नहीं रहा। आज ये पूरे देश के लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने बीत चुके हैंं। ये केस अब मुंबई और बिहार तक ही सीमित नहीं रहा। आज ये पूरे देश के लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं​ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए अपने इकलौते लाडले को भुला पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपनी शादी के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भावुक होते नजर आए। सुशांत की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों को देख भावुक हुए फैंस

इन तस्वीरों में दुल्हन बनी श्वेता स्टेज पर पति के साथ खड़ी दिख रही हैं। ब्लैक कलर का कुर्ता पहने दुबले पतले सुशांत सिंह राजपूत मंच पर जाते और अपने जीजा को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते नजर आ रहे हैं। बहन श्वेता पर सुशांत किस तरह प्यार लुटा रहे हैं, ये भी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। भाई के साथ बिताए कभी ना भूलने वाले इन पलों को शेयर करते हुए श्वेता इमोशनल हो गईं। वहीं एक तस्वीर में भी श्वेता ने पोस्ट की।

यह तस्वीर श्वेता सिंह कीर्ति के शादी की है। जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। फोटो में सुशांत सिंह राजपूत ने बहन श्वेता को गले लगा रखा है। यह तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए। मुझे याद है, शादी के एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे। तस्वीरों को देख फैंस कमेंट्स करने के साथ ही उसे देखकर भावुक होते नजर आ रहे हैं।

जल्द ही रिया को भेजा जा सकता है समन

सुशांत सिंह राजपूत केस की पूरी जांच अब सीबीआई के हाथों में है। हर दिन नए खुलासों के साथ ही ये केस एक मिस्ट्री बनता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने अब जांच और भी तेज कर दी है। जल्द ही सीबीआई कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है। वहीं रिया पर भी सीबीआई शिकंजा कसने की ओर है। जल्द ही रिया चक्रवर्ती और संदीप सिंह को समन भेजा जा सकता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात |

दिव्या भारती को खूबसूरती में टक्कर देती हैं उनकी बहन कायनात, देखें तस्वीरें |

5 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जो फिल्मों के साथ बिजनेस में भी हैं मास्टर |

40 साल बाद खुला सलमान का राज, जूही चावला के साथ इस वजह हुआ था पंगा |

सलमान खान को इस मामले में टक्कर देते थे दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार |