कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, BMC को दी नसीहत
//

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, BMC को दी नसीहत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई लौट रही हैं. मुंबई लौटने से पहले वह ट्विटर पर साथ एक्टिव है और पल-पल की जानकारी दे रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने जानकारी दी कि मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं. वहीं महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीके से तोड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि तोड़ने दो. महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा किया था, यह तो कुछ भी नहीं है. कंगना ने कहा कि ऐसा करके आप मेरे हौसले को और ऊपर उठा रहे हैं.

कंगना रनौत ने मुंबई से की POK की तुलना

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे’ अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं.

उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि

‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है.कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी और सिविल ड्रेस में अधिकारी जैसे लोग दिख रहे हैं.’

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, .

कंगना ने कहा, मेरा दफ्तर अयोध्या का राम मंदिर

कंगना ने अपने दफ्तर को अयोध्या का राम मंदिर और महाराष्ट्र पुलिस को बाबर करार दिया. उन्होंने दफ्तर के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म मैं पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. उन्होंने यह भी लिखा कि आज इतिहास फिर खुद को दोहराएंगे राम मंदिर फिर टूटेगा मगर यह याद रख, बाबर यह मंदिर पर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़ पर लगाई रोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के ऑफिस को बीएमसी द्वारा गिराए जाने की मुहिम पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में फिलहाल तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई है. बीएमसी की ओर से कंगना अपना ऑफिस गिराए जाने के बीच बुधवार को ही हाईकोर्ट पहुंची थीं, उनकी इस याचिका के बाद कोर्ट ने बीएमसी से जवाब मांगा है. दरअसल, इसके पहले हाईकोर्ट ने एक आदेश में कहा था कि 30 सितंबर तक कोई भी बिल्डिंग ध्वस्त नहीं की जाएगी.

कंगना रानौत के बांद्रा स्थित बंगले में ‘अवैध रूप से किए गए निर्माण’

महाराष्ट्र सरकार के अंतर्गत आने वाली बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने बुधवार को कंगना रानौत के बांद्रा स्थित बंगले में ‘अवैध रूप से किए गए निर्माण’ को ध्वस्त कर दिया गया है. हिमाचल से आज मुंबई आ रही कंगना महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने कहा है कि शिवसेना के साथ हुए उनके विवाद के बाद महाराष्ट्र सरकार उनको निशाना बना रही है.

न्यूज एजेंसी PTI ने बीएमसी अधिकारियों के हवाले बताया कि बीएमसी ने बुुधवार की सुबह 11 बजे ही तोड़फोड़ का काम शुरू कर दिया गया था. इसके पहले ही बीएमसी ने उनके बंगले पर एक दूसरा नोटिस चिपकाया था, जिसमें निर्माण गिराने की बात कही गई थी.

किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत- अनुपम खेर


अनुपम खेर ने कंगना रनौत के दफ्तर टूटने पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |

वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, रिया चाहती तो बच जाते सुशांत |

अनुराग कश्यप ने अब चैट शेयर कर बताया क्यों नहीं करना चाहते थे सुशांत के साथ काम |

ड्रग्स के मुद्दों पर बॉलीवुड ने ये फ़िल्में बनाकर जीता है लोगों का दिल |

NCB का पड़ा डंडा तो रिया ने उगला सच, इन सितारों के नाम आए सामने |