NCB का पड़ा डंडा तो रिया ने उगला सच इन सितारो के नाम आए सामने
/

NCB का पड़ा डंडा तो रिया ने उगला सच, इन सितारों के नाम आए सामने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रक्स एंगल का खुलासा हुआ है. सुशांत का केस हर दिन एक नया मोड़ लेता हुआ नजर आ रहा है. वहीं रिया चक्रवर्ती भी खुद को बेकसूर साबित करने में लगी हुई है. बता दें कि ड्रग्स व्यापार में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई का नाम भी सामने आया था. मीडिया की आई रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ड्रग्स के साथ-साथ वे केमिकल्स का भी इस्तेमाल करती थी. उन्होंने बताया कि इस नशे का इस्तेमाल फिल्म के सेट पर भी किया जाता था. इसके साथ-साथ कई नए खुलासे भी हुए हैं. एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से यह पता चला है कि बॉलीवुड में कुछ अन्य 20-25 सितारे भी हैं जो नशे का इस्तेमाल करते हैं. जिसके बाद उन सब पर भी कार्यवाही किए जाने की खबर आई है.

 

 

ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

जी हां इतने बड़े खुलासे के बाद एसीबी ने फैसला लिया है कि बॉलीवुड के सितारों पर भी कार्यवाही की जाएगी. एसीबी ने बॉलीवुड के इन सितारों को एनसीबी ने ए, बी और सी की श्रेणी में रखा है और कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के अनुसार जो भी जानकारी पता चली है उसके बाद एनसीपी ने बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट बनानी भी तैयार कर दी है जिन पर रिया ने आरोप लगाया है. CBI, ED और NCB तीनों ही एजेंसियों के शक के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

 

 

खबर यह भी आई है कि जो भी सितारे रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करते उनको भी एनसीबी पूछताछ करने के लिए समन जारी करेगा. सारी जानकारी इकट्ठी हो जाने के बाद उन लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. बता दें कि नशे के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई और अन्य 7 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद उन पर भी कड़ी कार्यवाही की जा रही है.

 

रिया ने सुशांत पर लगाया आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से जब एनसीबी ने सवाल जवाब किए तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर भी आरोप लगा दिए. जी हां रिया चक्रवर्ती ने कहा कि ”सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर ही वह नशा करती थी”. उन्होंने बयान दिया कि सुशांत सिंह राजपूत उनको नशा का सेवन करने के लिए उकसाते थे. कड़ी कार्यवाही के बाद रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया कि वह कई और तरह के नशे भी करती थी.

 

 

फिलहाल अब देखना यह है कि रिया चक्रवर्ती की पूछताछ के बाद और कौन-कौन से नए खुलासे होते हैं. रिया चक्रवर्ती ने जिस तरह से बॉलीवुड सितारों का नाम लिया है उसे तो यही पता चलता है कि जल्द ही कई नए राज खुलने वाले हैं. सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस की रिया चक्रवर्ती की  गिरफ्तारी के बाद बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, BMC को दी नसीहत |

टी20 रैंकिंग: बाबर आजम की बादशाहत खत्म, नंबर 1 पर काबिज हुआ ये बल्लेबाज |

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया बॉयफ्रेंड पर ये आरोप |

अक्षय को ‘गे’ समझती थी उनकी सास, इस शर्त पर हुई शादी के लिए तैयार |

युवराज सिंह ने संन्यास से की वापसी, टीम इंडिया से दोबारा खेलने पर कही ये बात |