टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड पर लगा आरोप
/

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया बॉयफ्रेंड पर ये आरोप

तेलुगु टेलि‍विजन एक्‍ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने हैदराबाद में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है।

हैदराबाद- तेलुगु टेलि‍विजन एक्‍ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने हैदराबाद में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है। 26 साल की श्रावणी मंगलवार को मधुरनगर स्थित अपने आवास पर फांसी पर लटकी पाई गईं। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया। उन्हें लगा कि वह नहा रही हैं, लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं। वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, श्रावणी कोंडापल्ली ने देवराज रेड्डी द्वारा हैरेस किए जाने के बाद खुद की जान ली। अचानक अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या की खबर आने से उनके फैंस और सहयोगी सितारे दुख में डूब गए।

श्रावणी के परिवार ने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रावणी का शव हैदराबाद के मधुरनगर में उनके घर के बाथरूम की छत से लटका पाया गया था। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, श्रावणी के परिवार ने उनके ब्वॉयफ्रेंड देवराज रेड्डी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया हैं।

देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की हैं। मृतका के परिवार ने एस्सार नगर पुलिस स्टेशन में देवराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है।

आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में हैं सक्रिय

श्रावणी पिछले करीब आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में अभिनय कर रही हैं। श्रावणी की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं। श्रावणी इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं। श्रावणी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |

वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, रिया चाहती तो बच जाते सुशांत |

अनुराग कश्यप ने अब चैट शेयर कर बताया क्यों नहीं करना चाहते थे सुशांत के साथ काम |

ड्रग्स के मुद्दों पर बॉलीवुड ने ये फ़िल्में बनाकर जीता है लोगों का दिल |

NCB का पड़ा डंडा तो रिया ने उगला सच, इन सितारों के नाम आए सामने |