वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, रिया चाहती तो बच जाते सुशांत
/

वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, रिया चाहती तो बच जाते सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कई अनगिनत खुलासे हो चुके हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पूरा मामला अब ड्रग्स को लेकर चर्चा में है. सीबीआई के पास मामला पहुंचने के बाद एक से एक नई बातें रोज सामने आ रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके सभी दोस्त और परिवार वालों को भी हिरासत में लिया जा चुका है, लेकिन फिलहाल अभी सारा मामला ड्रग्स के आसपास घूम रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कई महीने के बाद रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. हम आपको बता दें कि मंगलवार को एनसीबी दफ्तर में रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि मंगलवार से लगातार रिया से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पहले भी कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

एसीबी ने खुलासा करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य हैं. एनसीबी की कड़ी कार्यवाही के बाद रिया ने यह भी कुबूल किया कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं. जब रिया को गिरफ्तार किया गया तो उनकी करोना जांच भी करवाई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोरोना वायरस के बाद यह नियम बन गया है कि जिसको भी पुलिस अपने हिरासत में लेगी उसको करोना टेस्ट करवाना अनिवार्य है.

 

 

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों को भी ड्रग माफिया बताया है. उसके बाद NCB ने बॉलीवुड के कलाकारों पर भी एक्शन लेने का काम शुरू कर दिया है. हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई को भी पुलिस हिरासत में ले चुकी है. NCB ने यह भी एक बड़ी बात कही है कि वो रिया चक्रवर्ती की जमानत का पूरा पूरा विरोध करेंगे.

 

इसी बीच शान सिंह राजपूत के कुछ वीडियो सामने आए हैं. सुशांत के यह वीडियो फरवरी 2020 के हैं. इन वीडियो में आप सुशांत सिंह राजपूत की कहानी को अच्छी तरह से समझ सकते हैं. इसमें आप देख पाएंगे कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति कैसी थी.

वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत नशे की हालत में थे. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के हाथ में एक किताब है, जो किताब वह हाथ में लिए हुए हैं उस किताब का नाम Loaded है. इस पुस्तक की लेखिका Sarah Newcomb (सारा न्यूकॉम्ब) हैं.

सुशांत सिंह राजपूत इस पुस्तक को हाथ में लेकर अपने आप को जीरो बोल रहे हैं. वीडियो में साफ जाहिर हो रहा है कि सुशांत होश में नहीं है. वीडियो को देखकर यह आपको पता चल जाएगा कि यह वीडियो घर पर ही बनाया गया है जिसमें कि पीछे किसी महिला की आवाज आ रही है. अंदेशा लगाया जा रहा है कि जिस महिला की आवाज आ रही है वो रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं.

 

सुशांत सिंह राजपूत को अक्सर फिल्मों में एक अलग किरदार निभाते हुए देखा गया है. यहां पर आप देखेंगे सुशांत सिंह राजपूत की असली जिंदगी के बारे में. इस वीडियो से आप से समझ जाएंगे कि सुशांत सिंह राजपूत किस हालत में थे.

सुशांत की इस वीडियो में कई बड़े सवाल खड़े होते हैं जिसमें से पहली बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत होश में नहीं दिखाई दे रहे हैं. सुशांत की वीडियो में जिन लोगों की आवाज आ रही है क्या वह सुशांत सिंह राजपूत पर ध्यान नहीं दे रहे थे.

वीडियो में जो महिला है वह रिया चक्रवर्ती है, क्योंकि वीडियो में आवाज आ रही है कि रिया बोल रही है मैं यहां सब पापा को बता दूं?. क्या रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुई बात उनके परिवार वाले नहीं जानते थे?

सुशांत की आवाज को सुनकर यह पता चलता है कि सुशांत सही हालत में नहीं थे. सुशांत सिंह राजपूत की आवाज में हल्कापन है इससे यह पता चल रहा है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया.

सुशांत सिंह राजपूत की वीडियो में यह साफ पता चल रहा है कि वह फिल्मों में अपनी असल जिंदगी से काफी अलग नजर आते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की सही वक्त पर मदद की जाती तो शायद वह बच सकते थे.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, BMC को दी नसीहत |

टी20 रैंकिंग: बाबर आजम की बादशाहत खत्म, नंबर 1 पर काबिज हुआ ये बल्लेबाज |

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया बॉयफ्रेंड पर ये आरोप |

अक्षय को ‘गे’ समझती थी उनकी सास, इस शर्त पर हुई शादी के लिए तैयार |

युवराज सिंह ने संन्यास से की वापसी, टीम इंडिया से दोबारा खेलने पर कही ये बात |