अक्षय को 'गे' समझती थी उनकी सास इस शर्त पर हुई शादी को तैयार
/

अक्षय को ‘गे’ समझती थी उनकी सास, इस शर्त पर हुई शादी के लिए तैयार

सुपरस्टार इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा और खुद को एक स्टार साबित किया और आज इंडस्ट्री के खिलाड़ी बन गए हैं। आज अक्षय अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं और फिल्म की शूटिंग के चलते वह इन दिनों विदेश में हैं, वहीं से वो अपना जन्मदिन मनाएंगे। उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। फैंस उनकी निजी ज़िन्दगी में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। शायद ही कोई जानता होगा कि अक्षय को उनकी सास डिंपल कपाड़िया ‘गे’ समझती थी। बताते हैं आज आपको कि कैसे डिंपल कपाड़िया ने उन्हें अपना दामाद बना लिया।

ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा

करण जौहर के शो में कोई भी आया है तो उसने अपनी जिंदगी के सबसे हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। साल 2016 में जब अक्षय और ट्विंकल करण के शो पर पहुंचे तो एक के बाद एक धमाकेदार खुलासे किये। इस शो में ही ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि मेरी माँ डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थीं और उन्हें ये शक तब हुआ था जब उनके एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कह दिया था कि अक्षय गे हैं।

वहीं ट्विंकल का अक्षय के साथ अफेयर शुरु हो गया था। ऐसे में जब अक्षय, डिंपल से उनकी बेटी का हाथ मांगने गए तो उन्होंने पहले अक्षय के बारे में जांच पड़ताल करवाई। फिर अक्षय और ट्विंकल की दो बार सगाई हुई, लेकिन टूट गई। दरअसल जिस वक्त दोनों की सगाई हुई उस वक्त ट्विंकल मेला फिल्म में काम कर रहीं थी। उन्हें इस बात का कॉन्फिडेंस था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी। ऐसे मे अक्षय ने उनसे कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या वो उनसे शादी करेंगी। ट्विंकल ने हां, कह दिया।

अक्षय को माननी पड़ी ये शर्त

अक्षय के लिए शादी करना आसान नहीं था। क्योकि डिंपल को यकीन नहीं हो पा रहा था कि अक्षय गे नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि पहले अक्षय और ट्विंकल दोनों एक साल साथ रहेंगे और फिर शादी करेंगे। इस समय अक्षय के परिवार में किसे क्या बीमारी है? परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते? किस बीमारी से किसकी मौत हुई? इन सबके बारे में उन्होंन पूरा रिकॉर्ड चेक किया और फिर एक साल बाद उनकी शादी हुई। साल 2001 मे अक्षय और ट्विंकल की शादी हुई थी। आज उनके दो बच्चे भी हैं।

अक्षय के फैंस को उनकी फिल्म लक्ष्मी बम का बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब निर्माता थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा अक्षय इन दिनों फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |

वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, रिया चाहती तो बच जाते सुशांत |

अनुराग कश्यप ने अब चैट शेयर कर बताया क्यों नहीं करना चाहते थे सुशांत के साथ काम |

ड्रग्स के मुद्दों पर बॉलीवुड ने ये फ़िल्में बनाकर जीता है लोगों का दिल |

NCB का पड़ा डंडा तो रिया ने उगला सच, इन सितारों के नाम आए सामने |