सुशांत के साथ इस वजह से काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप
/

अनुराग कश्यप ने अब चैट शेयर कर बताया क्यों नहीं करना चाहते थे सुशांत के साथ काम

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स का मामला जब से सामने आया है तब से ही सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी की टीम भी जाँच में जुट गयी. जिसके बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चूका है, लेकिन अब बॉलीवुड में कई सितारें रिया के पक्ष में खड़े हुए हैं.

स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, विद्या बालन भी रिया का साथ दे रही हैं। रिया के जमानत के लिए अर्जी दे गई थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया और अब वो 22 सितंबर तक जेल में ही रहेंगी. इसी बीच अनुराग कश्यप ने इस मामले में एक नया खुलासा किया है. अनुराग ने ट्वीट के जरिए सुशांत की मैनेजर के साथ की हुई एक व्हॉट्सऐप चैट को शेयर किया है…. चलिए बताते है कि अनुराग कश्यप ने क्या खुलासा किया है……..

अनुराग ने ट्वीट कर लिखा “मुझे माफ़ कीजिएगा”

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मुझे माफ कीजिएगा, मुझे ऐसा करना पड़ रहा है लेकिन यह चैट सुशांत के निधन से तीन हफ्ते पहले की है. उनके मैनेजर के साथ 22 मई को हुई चैट…अभी तक इसे शेयर करने की जरूरत महसूस नहीं हुई, लेकिन अब लगा शेयर करनी चाहिए…हां, मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था, और इसकी मेरी कुछ वजहें भी थीं”

साथ ही अनुराग ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि “इसके अलावा 14 जून को उनके मैनेजर के साथ मेरी बातचीत। यदि आप देखना चाहते हैं तो यह आपको चीजें दिखाएगा। ऐसा करना भयानक लगता है लेकिन इसे वापस नहीं रख सकते हैं .. और उन लोगों के लिए भी जो सोचते हैं कि हमने परिवार की परवाह नहीं की। जितना ईमानदार मैं हो सकता हूँ .. मुझे जज करो तुम सब चाहते हो”.

22 मई को सुशांत के मैनेजर से कही थी ये बात

बता दें कि अनुराग कश्यप ने जो खुलासा किया है वो 22 मई का है. अनुराग और सुशांत के मैनेजर ने व्हाट्सएप पर बातचीत हुई थी. जिसमें अनुगर ने कहा था कि वो अभिनेता सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. इसके पीछे उनकी कुछ वजह थी. जिसके जवाब में सुशांत के मैनेजर ने कहा कि “उम्मीद है आप ठीक होंगे” उसके बाद अनुराग ने उनका रिप्लाई “हां” में दिया.

अनुराग ने कहा “वह बहुत ही परेशान करने वाला इंसान है”

इसके बाद अनुराग ने वापस उनसे पूछा कि “आप ठीक हैं?” जिसके जवाब में सुशांत की मैनेजर ने कहा “हाँ मैं तो अपने होमटाउन में हूँ. मैंने यहाँ फार्म बनाया है. मैं बहुत खुश हूं कि इसका इस्तेमाल भी हो रहा है. मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टरों की सिफारिश करते हैं. मुझे लगता है कि यह चांस आपके साथ मेरे द्वारा लिया जा सकता है….अगर आपको लगता है कि सुशांत किसी भी तरह आपके साथ किसी भी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनका ध्यान रखिएगा.”

जिसके जवाब में अनुराग ने लिखा कि “मैं उन्हें शुरू से ही जानता हूं…. वह बहुत ही परेशान करने वाला इंसान है”.

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, BMC को दी नसीहत |

टी20 रैंकिंग: बाबर आजम की बादशाहत खत्म, नंबर 1 पर काबिज हुआ ये बल्लेबाज |

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया बॉयफ्रेंड पर ये आरोप |

अक्षय को ‘गे’ समझती थी उनकी सास, इस शर्त पर हुई शादी के लिए तैयार |

युवराज सिंह ने संन्यास से की वापसी, टीम इंडिया से दोबारा खेलने पर कही ये बात |