कंगना रनौत की दहाड़, "आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं.."
//

कंगना रनौत की दहाड़, “आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं….”

एक्ट्रेस कंगना रनोत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी जुबानी जंग शुक्रवार को और तेज हो गई है। जब कंगना ने कहा कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं..

मुम्बई- एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी जुबानी जंग शुक्रवार को और तेज हो गई है। जब कंगना ने कहा कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। उनके इस ट्वीट के बाद राउत ने उन्हें मेंटल करार देते हुए कहा है कि वे जिस थाली में खा रही हैं उसी में थूक रही हैं। साथ ही राउत ने उन्हें पीओके भेजने की बात भी कही।

कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। शिवसेना नेता संजय राउत पर कंगना ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मुंबई से उन्हें POK जैसी फीलिंग आ रही है।

सोशल मीडिया पर कंगना का ये ट्वीट हो रहा जमकर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार को एक और ट्वीट कर सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है,

‘मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। मैं उस समय को पोस्ट करूंगी, जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।’

सोशल मीडिया पर अब कंगना का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

कंगना का मुंबई पर दिया ये बयान बन गया हंगामे की जड़


शिव सेना नेता के एक बयान के जवाब में कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था,

‘शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसी फीलिंग क्यों लग रही है?’।

उनके इस ट्वीट के बाद से ही हंगामा मच गया। वहीं कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने लिए सुरक्षा की मांग कर रही हैं। इस सिलसिले में वो केंद्र सरकार और पीएम मोदी से भी मदद मांग चुकी हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सड़क पर मांग रही थी भीग, एक तस्वीर ने बना दिया अभिनेत्री |

रेलवे ने यात्रियों को दिया तगड़ा झटका, अब फ्री में नहीं मिलेगी ये सुविधा, चुकाने पड़ेंगे पैसे |

अमिताभ बच्चन रात 12 बजे खाते हैं ये चीज, पता चलते ही रणवीर सिंह ने टोका |

3 साल से तारक मेहता शो में हो रहा दयाबेन का इंतजार, जाने क्यों नहीं लिया गया अब तक रिप्लेसमेंट |

दामिनी की मीनाक्षी शेषाद्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, करती हैं ये काम |