सड़क पर मांग रही थी भीग, एक तस्वीर ने बना दिया अभिनेत्री
/

सड़क पर मांग रही थी भीग, एक तस्वीर ने बना दिया अभिनेत्री

कहते है भगवान जब भी देता है तब छप्पर फाड़ कर देता है। इंसान की किस्मत बदलते देर नहीं लगती इसके लिए क्षण भर का समय भी बहुत होता है। कभी सुना है कि एक तस्वीर

कहते हैं भगवान जब भी देता है तब छप्पर फाड़ कर देता है। इंसान की किस्मत बदलते देर नहीं लगती है, इसके लिए क्षण भर का समय भी बहुत होता है। कभी सुना है कि एक तस्वीर ने इंसान की किस्मत बदल दी है। जी हाँ, इसका उदाहरण है, 13 साल की मनीला की Rita gaviola , 4 साल पहले रीता फिलीपींस की सड़कों पर भीख मांगती हुई दिखती थीं, लेकिन आज फैशन मॉडल और ऑनलाइन सेलेब्रिटी हैं।

यही नहीं इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोवर हैं। साल 2016 में जब फिलीपींस के लुकबान शहर में फोटोग्राफर टोफर क्वींटो पहुंचे। टोफर रीता की नेचुरल ब्यूटी से प्रभावित हुए और तस्वीर ली।

 

एक तस्वीर ने बदल दी ज़िन्दगी –

फोटोग्राफर टोफर ने तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, यह तस्वीर वायरल हो गई और रीता की जिंदगी बदल गई। रीता के 5 भाई-बहन हैं और मां घरों में काम करती हैं और पिता कबाड़ इकट्‌ठा करते हैं। 4 साल पहले जब फोटोग्राफर टोफर क्वींटो ने रीता तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तब उसे कई ब्यूटी क्वींन ने पसंद किया और आर्थिक रूप से मदद भी की।

तस्वीर वायरल हुई तो कई फैशन ब्रांड ने रीता को मॉडलिंग असाइनमेंट ऑफर किए। हालाँकि कुछ समय बाद रीता टीवी शोज में भी नजर आईं। रीता बेडजाओ नाम की अल्पसंख्यक समुदाय हैं, इसलिए सोशल मीडिया यूजर ने उनका नाम बेडजाओ गर्ल रखा।

यही नहीं रीता जब चर्चा में आईं तो उन्हें रियल्टी शो बिग ब्रदर ऑफर किया गया। मिस वर्ल्ड फिलीपींस 2015, मिस इंटरनेशनल फिलीपींस 2014 और मिस अर्थ 2015 ने सोशल मीडिया पर रीता के फिगर और नेचुरल ब्यूटी की तारीफ की। इस शो ने उन्हें नई उंचाईयों पर पंहुचा दिया और परिवार को आर्थिक तौर पर मजबूत बनाया। साल 2018 में रीता ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें उन्होंने अपने नए घर की जानकारी दी।

उनके अमेरिकी फैन ग्रेस ने इस घर को बनवाने में आर्थिक मदद की थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर रीता अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालाँकि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत की दहाड़, “आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं |

अब ‘बैटमैन’ को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन में पाया गया संक्रमण, रोकी गई शूटिंग |

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन अब दिखेगा बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा, देखें तस्वीरें |

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट वायरल वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है |

NCB ने लिया रिया के घर की तलाशी, जाने क्या मिला और कौन हुआ गिरफ्तार |