अब 'बैटमैन' को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन संक्रमित
//

अब ‘बैटमैन’ को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन में पाया गया संक्रमण, रोकी गई शूटिंग

हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरहीरो में से एक 'बैटमैन' को भी कोरोना ने अपनी जकड़ में ले लिया है। जी हां, फिल्मी 'बैटमैन' रॉबर्ट पैटिंसन को कोरोना हो गया है, जिसके बाद फिल्म की, शूटिंग रुक गई है।

नई दिल्ली- हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरहीरो में से एक ‘बैटमैन’ को भी कोरोना ने अपनी जकड़ में ले लिया है। जी हां, फिल्मी ‘बैटमैन’ रॉबर्ट पैटिंसन को कोरोना हो गया है, जिसके बाद फिल्म की, शूटिंग रुक गई है। यही नहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। बता दें, लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से रुकी हुई थी। हाल ही में इसकी शूटिंग फिर से शुरू हुई थी।

लंदन में हो रही शूटिंग को रोका गया

ट्वाइलाइट फेम एक्टर रोबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।हाल ही में पैटिनसन ने आगामी फिल्म ‘द बैटमैन’ की शूटिंग लंदन में शुरू की थी जिसे अब रोक दिया गया है। हालांकि फिलहाल अभिनेता की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। द बैटमैन को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की अभी तीन महीने की शूटिंग बची हुई है।

वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने बताया है कि टीम के एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हो गया है और उन्हें आइसोलेट किया गया है। फिलहाल ये नहीं बताया गया है कि वो शख्स कौन है, लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक वो रॉबर्ट पैटिनसन हैं।

पैटिंसन के साथ ही पूरी टीम को आइसोलेशन में भेजी गई

बैटमैन सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हुई थी। हालांकि पैटिंसन के अलावा पूरी टीम सुरक्षित है। एहतियात के तौर पर पैटिंसन के साथ ही पूरी टीम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। बैटमेन में पॉल डानो, जॉन तुरतुर्रो, एंडी सर्किस, कोलिन फैरेल और जोए क्रावित्ज मुख्य भूमिका में हैं।, फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग रुक गई है। वहीं मशहूर डायरेक्टर मैट रीव्स अपनी सिरीज, ‘डार्क नाइट’ को आगे बढ़ा रहे हैं। वही नई फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं। रॉबर्ट पैटिनसन ने फिल्म ट्विलाइट के जरिए जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल की है। वे फिल्म के हर पार्ट का हिस्सा रहे हैं और उनकी एक्टिंग और लुक्स ने सभी का दिल जीता है। पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक और जॉर्ज क्लूनी जैसे स्टार्स बैटमैन का रोल प्ले कर चुके हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

सड़क पर मांग रही थी भीग, एक तस्वीर ने बना दिया अभिनेत्री |

रेलवे ने यात्रियों को दिया तगड़ा झटका, अब फ्री में नहीं मिलेगी ये सुविधा, चुकाने पड़ेंगे पैसे |

अमिताभ बच्चन रात 12 बजे खाते हैं ये चीज, पता चलते ही रणवीर सिंह ने टोका |

3 साल से तारक मेहता शो में हो रहा दयाबेन का इंतजार, जाने क्यों नहीं लिया गया अब तक रिप्लेसमेंट |

दामिनी की मीनाक्षी शेषाद्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, करती हैं ये काम |