मीनाक्षी शेषाद्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, करती हैं ये काम
/

दामिनी की मीनाक्षी शेषाद्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, करती हैं ये काम

फिल्म दामिनी मीनाक्षी शेषाद्री की काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ गई थी इसके बाद इन्होने बॉलीवुड कई फिल्मो काम किया है जिसमे से घायल, घातक, मेरी जंग, शहंशाह, प्यार का कर्ज़ जैसी कई बेहतरीन

90 दशक की पॉपुलर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है और काफी लोग उनके अभिनय के दीवाने थे, लेकिन उन्होंने अचानक फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली। कई फिल्मो में उन्होंने दमदार अभिनय किया, जिसको उनके फैंस भुला नहीं पाएंगे। अपने करियर में उन्होंने एक से एक हिट फिल्मे दी है। बता दें कि मीनाक्षी का जन्म झारखंड के सिंदरी में हुआ था, सिर्फ 20 साल की उम्र में उन्होंने बॉलीवुड मे कदम रखा था। बताते हैं आज आपको उनके बारे में –

 

बॉलीवुड में 90 दशक में फिल्म पेंटर बाबू से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने एक से एक सुपरहिट फिल्मे दी है। पहली फिल्म से लोगो के दिल में बस गयी थी। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड की फिल्म हीरो में काम करने का मौका मिला और इनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट गई थी। इस फिल्म में मीनाक्षी के साथ जैकी श्रॉफ ने बहुत बेहतरीन भूमिका निभाई थी। कभी डकैत, कभी घातक तो कभी दामिनी जैसे किरदार करके वह सबके दिलो में बस गयी।

फिल्म दामिनी मीनाक्षी शेषाद्री की काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ गई थी, इसके बाद इन्होने बॉलीवुड कई फिल्मो काम किया है, जिसमें से घायल, घातक, मेरी जंग, शहंशाह, प्यार का कर्ज़ जैसी कई बेहतरीन फिल्मे शामिल हैं, उस दौरान मीनाक्षी का करियर काफी उंचाइयों पर था। साल 1995 उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और शादी कर पति हरीश के साथ अमेरिका के टेक्सास में जाकर बस गई।

बता दें कि मीनाक्षी की शादी के बाद दो बच्चे हैं और उन्हें डांस का बेहद शौक है, वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गईं हैं, लेकिन अपने आप को डांस से दूर नहीं कर पाई और टेक्सास में उन्होंने खुद की डांस क्लास शुरू कर दी। वह अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत की दहाड़, “आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं |

अब ‘बैटमैन’ को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन में पाया गया संक्रमण, रोकी गई शूटिंग |

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन अब दिखेगा बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा, देखें तस्वीरें |

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट वायरल वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है |

NCB ने लिया रिया के घर की तलाशी, जाने क्या मिला और कौन हुआ गिरफ्तार |