रिया की चैट वायरल, कहा- वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है
/

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट वायरल वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है…..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही, उनकी मौत को लेकर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बता दें कि जैसे-जैसे सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का परिवार भी मुसीबतों में पड़ रहा है.अब इस केस में एक नया खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक यह कहा जा रहा है, कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले का ड्रग्स से भी कनेक्शन था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में फंसे हुए हैं. ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मामला और भी गहराई में पहुंच गया है. इसमें कई व्हाट्सएप चैट भी सामने आ चुकी है. यह कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती की एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग्स व्यापार से जुड़े जो कुछ चैट सामने आए हैं, उस चैट में रिया और शौविक के अलावा उनके पिता का नाम भी सामने आया है. व्हाट्सएप चैट के मुताबिक उनके पिता भी बेटे के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. जो नई चैट सामने आई है, उसमें रिया और उन का छोटा भाई शौविक बड’ (Bud) नाम की ड्रग्स को लेने की बात करते दिखे थे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अब इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने में लगा हुआ है.

बता दें इस चैट में दोनों भाई बहन ड्रग्स को लेकर बातें कर रहे हैं. यह चैटिंग 15 मार्च 2020के बीच में हुई. व्हाट्सएप चैटिंग के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लिखती है, ”वह 1 दिन में चार बार फुकता है. तुम उसी हिसाब से देख लेना, और उसी तरीके से प्लान करना”. फिर रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती कहता है, ”ठीक है लेकिन उसे BUD (ड्रग्स)चाहिए” तो रिया कहती हैं कि ”हां ठीक है BUD भी कर लेते”. उसके बाद रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती लिखता है कि ”5 ग्राम कर लेते हैं”.

इस चैटिंग से तो साफ पता चलता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई का ढंग से कनेक्शन हो सकता है.

हैरानी की बात यह है कि जिस ड्रग की बात चैटिंग में कही गई है, वह विदेशी है. ये बड’ (Bud) नाम का ड्रग्स विदेशों से मंगवाया जाता है, जिसके बाद लाकर मुंबई में सप्लाई किया जाता है. मुंबई में यह ड्रग्स कोकिन से भी महंगे दामों में बिकता है. मुंबई में इसकी काफी डिमांड भी देखने को मिली है, और मुंबई में यह खूब इस्तेमाल भी किया जाता है.

बता दें कि इस खुलासे के बाद कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, इस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार नाम के दो ड्रग्स पैडलर को दबोचा है.

इस मामले के पहले बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई और उसके दोस्तों की चैट सामने आई थी, जिसमें वह लोग बिना डर के लगातार ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे.

हम आपको यह भी बता दें कि रिया चक्रवर्ती के भाई का जग से कनेक्शन का खुलासा भी जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार नाम के दो ड्रग्स पैडलर ने ही की.

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला उलझता ही जा रहा है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की थैरेपिस्ट्स सुसैन वॉकर से भी सीबीआई पूछताछ की गई है, जिसके लिए उन्हें डीआरडीओ ऑफिस बुलाया गया है.

इसके अलावा अगर बात करें बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की और व्हाट्सएप चैट का तो इससे पहले महेश भट्ट के साथ लिया कि चैट भी लीक हो चुकी है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

सड़क पर मांग रही थी भीग, एक तस्वीर ने बना दिया अभिनेत्री |

रेलवे ने यात्रियों को दिया तगड़ा झटका, अब फ्री में नहीं मिलेगी ये सुविधा, चुकाने पड़ेंगे पैसे |

अमिताभ बच्चन रात 12 बजे खाते हैं ये चीज, पता चलते ही रणवीर सिंह ने टोका |

3 साल से तारक मेहता शो में हो रहा दयाबेन का इंतजार, जाने क्यों नहीं लिया गया अब तक रिप्लेसमेंट |

दामिनी की मीनाक्षी शेषाद्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, करती हैं ये काम |