अमिताभ बच्चन आधी रात को खाते हैं ये, रणवीर बोले ये क्या कर..
/

अमिताभ बच्चन रात 12 बजे खाते हैं ये चीज, पता चलते ही रणवीर सिंह ने टोका

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीती है। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर आये दिन चर्चा का विषय

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीती है। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर आये दिन चर्चा का विषय बने रहते है। बता दे हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि आधी रात को मतलब रात के 12 बजे वो क्या खाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने जब ये राज खोला तो बॉलीवुड के ‘खिलजी’ मतलब रणवीर सिंह यह देखकर चकित रह गए। रणवीर ही नहीं अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस के साथ बॉलीवुड के दूसरे सेलिब्रिटीज भी कमेंट करने लगे।

आये दिन अमिताभ बच्चन खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने नई गाड़ी ली जिसको लेकर वह सुर्खियों में रहे। कई यूज़र्स ने उन्हें सोनू सूद का उदाहरण तक दे डाला। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक चॉकलेट के रेपर को शेयर किया और लिखा- ‘रात के 12 बजे इसे खाने का जो मजा है, वो कहीं और नहीं.’

 

उनके फैंस लगातार बिग बी की इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने जैसे ही इस पोस्ट को देखा तो उन्होंने अपने फनी अंदाज मे लिखा- ओह बच्चन साब, ये क्या कर रहे हैं आप। रणवीर के इस कमेंट को कई फैंस ने लाइक किया है। वही अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर स्वरा भास्कर, कृति सेनन और मौनी रॉय जैसे कई अन्य सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है।

बता दें कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी थी। हाल ही में इस शो का प्रोमो भी रिलीज़ हुआ है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत की दहाड़, “आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं |

अब ‘बैटमैन’ को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन में पाया गया संक्रमण, रोकी गई शूटिंग |

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन अब दिखेगा बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा, देखें तस्वीरें |

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट वायरल वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है |

NCB ने लिया रिया के घर की तलाशी, जाने क्या मिला और कौन हुआ गिरफ्तार |